गया में दर्दनाक सड़क हादसा, पति-पत्नी और बाप-बेटे की मौत
Advertisement

गया में दर्दनाक सड़क हादसा, पति-पत्नी और बाप-बेटे की मौत

गया में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले चार लोगों में पति पत्नी और बाप बेटे शामिल है. 

गया में दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

गयाः बिहार के गया में भयंकर सड़क हादसा हुआ है. सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. खबरों के अनुसार मरने वाले चार लोगों में पति पत्नी और बाप बेटे शामिल है. चार लोगों की मौत में दो की मौत मौके पर हो गई जबकि दो की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग की.

घटना गया के चंदौती थाना क्षेत्र की है. जहां जमुने के भगवानपुर गांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. बताया जाता है कि एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने दो बाईक को टक्कर मारी और चार लोगों को कुचल दिया. 

बताया जाता है कि पहले पिकअप वैन ने एक बाइक पर सवार बाप बेट को टक्कर मारी और उसे कुचल दिया. वहीं, इस घटना को देख एक बाइक पर सवार पति-पत्नी सड़क किनारे खड़े हो गए. लेकिन अनियंत्रित पिकवैन ने उन्हें भी टक्कर मार दी और रौंदते हुए काफी दूर तक ले गया. वहीं, दोनों पति-पत्नी गड्ढे में गिर गए. पिकअप वैन गया से पंचानपुर की ओर जा रहा था.

बाइक सवार बाप-बेटे को टक्कर मारने और कुचलने से उनकी मौत मौके पर ही हो गई. मृतक की पहचान डेल्हा खरखुरा के भट्टबिगहा निवासी  किशोरी यादव व रौशन कुमार के रूप में हुई है. बताया जाता है कि वह गांव में खेत की फसल देखकर वापस घर लौट रहे थे.

वहीं, पति-पत्नी टक्कर के बाद बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें इलाजे के लिए मगध मेडिकल में भर्ती किया गया. लेकिन इलाज के दौरान उन दोनों की भी मौत हो गई. बताया जाता है कि मृतक पति-पत्नी शहर के डेल्हा निवासी देवनंदन कुमार और लक्ष्मी देवी थी. दोनों ही सरकारी शिक्षक थे जो गांव से घर वापस लौट रहे थे.

घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. वहीं, हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. साथ ही मृतकों को मुआवजे देने की भी मांग कर रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा कर जाम को हटाया.

बताया जाता है कि आरोपी चालक वहां से फरार होने में कामयाब हो गया. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.