राजधानी पटना में फिर एक सैक्स रैकेट का भांडाफोड, होटल में चल रहा था देह व्यापार
Advertisement

राजधानी पटना में फिर एक सैक्स रैकेट का भांडाफोड, होटल में चल रहा था देह व्यापार

राजधानी पटना में एक बार फिर सैक्स रैकेट का भांडाफोड किया गया है.

राजधानी पटना में सैक्स रैकेट का भंडाफोड किया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटनाः राजधानी पटना में एक बार फिर सैक्स रैकेट का भांडाफोड किया गया है. पटना पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर स्टेशन के पास ही एक होटल में छापेमारी की गई. पुलिस के छापेमारी में होटल के कई कमरों में लड़कियों के साथ कस्टमर्स को पाया गया. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

खबरों के मुताबिक, सैक्स रैकेट में एक पटना हाईकोर्ट के एडवोकेट को भी गिरफ्तार किया गया है. साथ ही रैकेट में शामिल लड़कियों को हिरासत में लिया गया है. बताया जाता है कि होटल फ्रेजर रोड में स्थित है. होटल में रैकेट को चलाने वाला बख्तियारपुर का रहने वाला लाल बाबू नाम का शख्स है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

खबरों के अनुसार, सैक्स रैकेटे में लाल बाबू ही लड़कियों की सप्लाई करता था. रैकेट में कस्टमर्स से 4 से 5 हजार रुपये वसूले जाते थे. वहीं, लड़कियों को हजार से पंद्रह सौ रुपये दिए जाते थे.

पुलिस की छापेमारी में होटल से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए हैं. इस मामले में पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ मानव व्यापार निरोध अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के अशोक नगर स्थित राम लखन पथ स्थित बैंक मैनेजर के घर छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था. छपेमारी के दौरान पुलिस ने देह व्यापार चलाने वाले एक संचालक और एक संचालिका के साथ एक युवती को गिरफ्तार किया था.

वहीं, इस मामले में हिरासत में ली गई एक लड़की ने बताया था कि उसे यह भी नहीं पता कि उसके मां-बाप कौन है. उसे 10 साल की उम्र में सड़क से उठाकर देह व्यापार कराने के लिए कोठे पर ले जाया गया. जहां कई प्रकार की दवाएं दी जाती थी. उसने कहा जब मैंने होश संभाला तो खुद को कोठे पर पाया