बिहारः शहाबुद्दीन के शार्प शूटर तबरेज की हत्या, कोतवाली के पास अपराधियों ने भूना
Advertisement

बिहारः शहाबुद्दीन के शार्प शूटर तबरेज की हत्या, कोतवाली के पास अपराधियों ने भूना

आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का शार्प शूटर तबरेज की पटना में हत्या कर दी गई.

शहाबुद्दीन के शार्प शूटर तवरेज की हत्या कर दी गई.

पटनाः बिहार में अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. जिससे राजधानी पटना में सुरक्षा व्यवस्था पर अब सवाल खड़े होने लगे हैं. अपराधियों ने दिनदहाड़े शुक्रवार को कोतवाली थाने के नजदीक वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने कोतवाली के निकट एक व्यक्ति को गोलियों से भून दिया. हालांकि थोड़ी देर बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंच कर उसे अस्पताल भेजा, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक की पहचान तबरेज उर्फ तब्बू के रूप में हुआ है. बताया जाता है कि तबरेज आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का शार्प शूटर था. शहाबुद्दीन इस वक्त तिहाड़ जेल में बंद हैं. तबरेज एक कुख्यात हैं और उसका काफी अपराधिक इतिहास रहा है. उसपर कई संगीन अपराध के मामले दर्ज हैं.

fallback

पटना के कोतवाली थाना के पास तबरेज को अज्ञात अपराधियों ने निशाना बनाया और मौका मिलते ही उसे गोलियों से भून दिया. तबरेज को अपराधियों ने 5 गोलियां मारी है. बताया जाता है कि अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे. और मौका मिलते ही तबरेज को गोलियों से भून दिया. घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है.

गोलियों की आवाज इलाके में गुंज रही थी. वहीं, गोलियों की आवाज के बाद पुलिस को सूचना दी गई. 20 मिनट बाद पुलिस ने तबरेज को उठा कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा, लेकिन डॉक्टरों ने तबरेज को मृत घोषित कर दिया. 

हालांकि पहले पुलिस को नहीं पता चला था कि वह एक कुख्यात हैं. लेकिन उसके मोबाइल से छानबीन की गई तो पता चला कि वह शहाबुद्दीन का शार्प शूटर तबरेज उर्फ तब्बू है. अब पुलिस जांच में जुट गई है. बताया जाता है कि तबरेज इस बार चुनाव लड़ने की तैयारी में था. इसके लिए वह हम पार्टी से टिकट लेनेवाला था.

घटना स्थल पर लोगों का कहना था कि तबरेज अपनी शफारी गाड़ी पर सवार होने वाला था. तभी बाइक सवार अपराधियों ने उसपर अंधाधुन गोलियां चला दी. गोली लगने के बाद तबरेज वहीं गाड़ी के पास गिर गया. अपराधियों ने उसे पांच गोलियां मारी है.