'जय गंगाजल' पर बीजेपी विधायक को आपत्ति, बोले- 'खलनायक के रूप में मेरा चित्रण'
Advertisement

'जय गंगाजल' पर बीजेपी विधायक को आपत्ति, बोले- 'खलनायक के रूप में मेरा चित्रण'

जाने-माने फिल्मकार प्रकाश झा की आने वाली फिल्म ‘जय गंगाजल’ ने बिहार में बीजेपी के एक विधायक को नाराज कर दिया। उनका आरोप है कि फिल्म में उनकी कथित नकारात्मक छवि पेश की गई है और उन्हें खलनायक के रूप में दर्शाया गया है।

पटना : जाने-माने फिल्मकार प्रकाश झा की आने वाली फिल्म ‘जय गंगाजल’ ने बिहार में बीजेपी के एक विधायक को नाराज कर दिया। उनका आरोप है कि फिल्म में उनकी कथित नकारात्मक छवि पेश की गई है और उन्हें खलनायक के रूप में दर्शाया गया है।

ये जताई आपत्ति

पटना में बांकीपुर सीट से बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने फिल्मकार प्रकाश झा, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और सेंसर बोर्ड को पत्र लिखकर फिल्म में से उनके विधानसभा क्षेत्र का नाम हटाने के लिए कहा है और फिल्म के खलनायक को चार बार का विधायक दर्शाने की बात हटाने के लिए भी कहा है।

प्रोमो में खलनायक को दिखाया है चार बार का विधायक

नितिन नवीन हाल ही में तीसरी बार इस सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीते हैं और उनसे पहले उनके दिवंगत पिता नवीन सिन्हा यहां से विधायक थे। उन्होंने कहा कि फिल्म के प्रोमो में खलनायक को बांकीपुर से चौथी बार का विधायक दिखाया गया है।

बोले- न्याय के लिये कोर्ट तक जाउंगा

उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि देश में इस नाम से कोई और विधानसभा क्षेत्र है और फिल्म में खलनायक को चार बार का विधायक दिखाया जाना जाहिराना तौर पर उनका ही चित्रण है। उन्होंने कहा कि यदि फिल्म में से इस संदर्भ को नहीं हटाया जाता है तो वह न्याय पाने के लिए अदालत तक जाएंगे।