भाजपा को बिहार चुनाव में जीत का पूरा भरोसा: जावड़ेकर
Advertisement

भाजपा को बिहार चुनाव में जीत का पूरा भरोसा: जावड़ेकर

भाजपा ने शनिवार को कहा कि बिहार विधानसभा चुनावों में जीत का उसे पूरा भरोसा है। पार्टी ने यह दावा भी किया कि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के एजेंडे को वोट दिया है। बिहार चुनावों की मतगणना कल होने वाली है।

भाजपा को बिहार चुनाव में जीत का पूरा भरोसा: जावड़ेकर

नई दिल्ली : भाजपा ने शनिवार को कहा कि बिहार विधानसभा चुनावों में जीत का उसे पूरा भरोसा है। पार्टी ने यह दावा भी किया कि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के एजेंडे को वोट दिया है। बिहार चुनावों की मतगणना कल होने वाली है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पत्रकारों से कहा, ‘‘हमें बिहार में अपनी जीत का पूरा भरोसा है। महिलाओं ने बड़ी संख्या में वोट डाले हैं। गरीब लोग विकास चाहते हैं और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भरोसा है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘कई एग्जिट पोल आए हैं लेकिन वे सटीक पोल नहीं हैं। 24 घंटे के भीतर हमें सटीक पोल का पता चल जाएगा। हमें इसका इंतजार करना चाहिए।’’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच कड़े मुकाबले की तरह पेश किए जा रहे विधानसभा चुनाव के नतीजे रविवार को आएंगे।

विधानसभा की 243 सीटों के लिए कल सुबह आठ बजे मतगणना शुरू होगी और दोपहर तक ज्यादातर सीटों के परिणाम सामने आ जाने की संभावना है।

केरल नगर निकाय चुनावों में कुछ भाजपा उम्मीदवारों की जीत पर जावड़ेकर ने कहा कि राज्य की राजनीति बदल रही है और भाजपा इसमें एक अहम कारक बन गई है। उन्होंने आगामी केरल विधानसभा चुनाव में भाजपा के बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई।

असम में नौ विधायकों के हाल ही में भाजपा में शामिल होने और लेह हिल काउंसिल के चुनावों में भाजपा को मिली जीत पर जावड़ेकर ने दावा किया कि लेह से लेकर केरल और असम तक देश के सभी कोनों और मध्य भारत में भाजपा जीत की राह पर है।