बोकारो में बरामद हुआ महिलाओं का नरकंकाल, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका
Advertisement

बोकारो में बरामद हुआ महिलाओं का नरकंकाल, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

मौके पर जानकारी मिलते ही एसडीपीओ पहुंचे जहां नरकंकाल को कब्जे मे लेकर जब छानबीन शुरू की गई तो पता चला कि पिछले दिनों सियालजोरी थाना क्षेत्र और बनगड़िया ओपी क्षेत्र से लापता दो महिलाओं का शव है. 

घटना बोकारो जिले के सियालजोरी थाना क्षेत्र ओपी बननगड़िया की है.

बोकारो: झारखंड के बोकारो में एक साथ दो महिलाओं का नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर जानकारी मिलते ही एसडीपीओ पहुंचे और नरकंकाल को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की. शुरुआती छानबीन में पता चला कि पिछले दिनों सियालजोरी थाना क्षेत्र और बनगड़िया ओपी क्षेत्र से लापता दो महिलाओं का शव है. 

दोनों की पहचान घरवालों द्वारा कपडों के आधार पर की गई. आशंका जताई जा रही है कि दोनों महिलाओं से दुष्कर्म करने के बाद दोनों की हत्या कर दी गई शव को जंगल में छोड़ दिया गया.   

घटना बोकारो जिले के सियालजोरी थाना क्षेत्र ओपी बननगड़िया की है. दोनों महिला में से एक का नाम रुपाली देवी है जिसकी उम्र 35 बर्ष और चंदाहा गांव की रहने वाली है तो दूसरी सहीद बीबी है जिसकी उम्र 36 वर्ष और बाबुग्राम की रहने वाली है. दोनों ही महिलाएं कोयला चुनने के लिए कोल ब्लॉक पर्वतपुर जाती थी . 

दोनों 9 सितंबर को घर से निकली थी और घर वापस नहीं आई. ऐसे में परिजनों ने सियालजोरी थाना में गुमशुदगी का आवेदन दिया था. जिसके बाद पुलिस लगातार महिलाओं की तलाश कर रही थी.

सूचना मिलने के बाद मौके पर चास के डीएसपी पहुंचे और पुलिस ने नरकंकाल को कब्जे में ले लिया. घटना स्थल से पुलिस ने कॉन्डम ,शराब की बोतल,भी बरामद किया है. डीएसपी का कहना है कि पुरे मामले कि छानबीन कि जा रही है और दोषी पर जल्द कार्रवाई की जाएगी.