दानापुरः सगुना मोड़ में बम बलास्ट, दो बच्चे घायल
Advertisement

दानापुरः सगुना मोड़ में बम बलास्ट, दो बच्चे घायल

राजधानी पटना के नजदीक दानापुर अंतर्गत सगुना मोड़ स्थित एक कब्रिस्तान में अचानक एक बम धमाका हुआ है. बम धमाके में दो बच्चों के घायल होने की खबर है.

दानापुर के सगुना मोड़ स्थित क्रबिस्तान में बम बलास्ट हुआ है.

पटनाः राजधानी पटना के नजदीक दानापुर अंतर्गत सगुना मोड़ स्थित एक कब्रिस्तान में अचानक एक बम धमाका हुआ है. बम धमाके में दो बच्चों के घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह 9 बजे करीब यहां बम विस्फोट हुआ. बम विस्फोट के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, घायल बच्चों को तुरंत पीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

पुलिस ने मौके से एक जिंदा बम भी बरामद किया गया है. जिंदा बम को निष्क्रिय करने की कवायद की जा रही है. बम निरोधक दस्ता को भी काफी समय पहले ही सूचना दी गई. पुलिस इलाके की छानबिन कर रही है.

बम धमाके और जिंदा बम मिलने के वजह से लोगों में काफी दहशत फैली हुई है. हालांकि किसी को नहीं पता कि बम कहां से और किसने यहां रखी. लोगों को यहां जोरदार धमाका सुनने को मिला और जब घटना स्थल पर पहुंचे तो दो बच्चे घायल थे. घायल बच्चों का नाम रौशन और सूरज बताया जा रहा है.

बच्चें वहां घास काट रहे थे. उन्हीं घास के बीच बम रखा था जो अचानक से बलास्ट कर गया. आशंका जतायी जा रही है कि चुनाव को लेकर दहशत फैलाने को लेकर ऐसा किया जा सकता है. हालांकि जांच के बाद ही पुलिस किसी तरह का जवाब देने की बात कह रही है.