बक्सर: पुलिस ने शराब माफिया के खिलाफ कसी कमर, जब्त की भारी मात्रा में शराब
Advertisement

बक्सर: पुलिस ने शराब माफिया के खिलाफ कसी कमर, जब्त की भारी मात्रा में शराब

इसी कड़ी में उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर सबसे बड़ी शराब की खेप बरामद की है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सोनबरसा थाना इलाके में शराब की बड़ी खेप तस्करी के लिए लाई जा रही है.

गुप्त सूचना के आधार पर सबसे बड़ी शराब की खेप बरामद की है

बक्सर: बिहार के बक्सर पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ कमर कस ली है. बक्सर के नए पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा ने शराब माफियाओं के खिलाफ जंग छेड़ दिया है. इसी कड़ी में उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर सबसे बड़ी शराब की खेप बरामद की है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सोनबरसा थाना इलाके में शराब की बड़ी खेप तस्करी के लिए लाई जा रही है.

सूचना के आधार पर एसपी के निर्देशानुसार सोनबरसा ओपी पुलिस ने छापेमारी कर शराब से भरी ट्रक को बरामद कर लिया है. पुलिस को ट्रक के अंदर से 985 कार्टन शराब मिला. इतनी बड़ी शराब की खेप देखकर पहली नजर में पुलिस के भी होश उड़ गए. इस दौरान पुलिस ने शराब लदी ट्रक के अलावा तीन पिकअप और दो बाइक भी बरामद किया है जिस पर शराब छिपा कर रखा हुआ था.

मामले में बक्सर एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई हुई है और जब भी इस तरह की पुख्ता सूचना मिलेगी पुलिस पूरी इमानदारी और तत्परता के साथ शराब माफियाओं पर नकेल कसने का काम करेगी. एसपी ने यह भी कहा कि शराब माफियाओं के खिलाफ जिले में लगातार अभियान जारी रहेगा. 

एसपी ने कहा कि कार्रवाई के दौरान शराब तस्कर फरार होने में कामयाब रहे हैं लेकिन कुछ लोगों की पहचान की गई है जिनकी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी. इसके अलावा कुछ अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी मिली है जो पर्दे के पीछे रहकर शराब की तस्करी का कारोबार करते हैं. पुलिस जल्द ही वैसे लोगों को भी बेनकाब करेगी.