रांची: मुख्यमंत्री आवास के पास बदमाशों ने पुलिस से छीनी रायफल
Advertisement

रांची: मुख्यमंत्री आवास के पास बदमाशों ने पुलिस से छीनी रायफल

पीछा करने के बाद बदमाशों ने राइफल को मोराबादी मैदान के पास फेंक दिया लेकिन वे भागने में कामयाब रहे. इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है. 

 युवक ने अचानक एक पुलिसकर्मी से राइफल छीन ली और मोटरसाइकल पर सवार अपने एक साथी के साथ भाग निकला.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री के सरकारी निवास के पास चाय पी रहे एक पुलिसकर्मी से अज्ञात बदमाशों ने राइफल छीन ली. लेकिन, पुलिस द्वारा पीछा किए जाने पर वे राइफल को फेंक कर भाग गए. पुलिस ने बताया कि कांके मार्ग पर राम मंदिर के पास यह घटना हुई. 

यह जगह मुख्यमंत्री के आवास से महज तीन सौ मीटर दूर है जहां हमेशा सख्त सुरक्षा रहती है.पुलिस कंट्रोल रूम के पुलिसकर्मियों का एक समूह चाय पी रहा था. इनमें से एक ने एक मोटरसाइकल सवार युवक को रोका. युवक ने अचानक एक पुलिसकर्मी से राइफल छीन ली और मोटरसाइकल पर सवार अपने एक साथी के साथ भाग निकला.

पुलिस ने इनका पीछा किया. बदमाशों ने राइफल को मोराबादी मैदान के पास फेंक दिया लेकिन वे भागने में कामयाब रहे. इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले भी शाम को सीएम आवास के पास अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी थी. 

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सिपाही विजय कुमार महतो का रायफल छीना गया. मौके पर जमादार राज किशोर सिंह भी मौजूद था. पुलिस सीसीटीवी के जरिए मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने हालांकि इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार किया है. (इनपुट IANS से भी)