मोतिहारी: अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिस के सामने छात्र की चाकू मारकर हत्या
Advertisement

मोतिहारी: अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिस के सामने छात्र की चाकू मारकर हत्या

हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरा में भी कैद हो गई है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे स्कूटी पर सवार दो युवक वहीं पर मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों से बात कर रहा है. 

कोचिंग में आपस में छात्रों में विवाद हुआ जिसकी वजह से एक छात्र ने दूसरी छात्र की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में इन दिनों अपराध की घटनाएं लगातार आ रही है. रविवार को पुलिस के सामने एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे स्कूटी पर सवार दो युवक वहीं पर मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों से बात कर रहा है. 

एक युवक को स्कूटी सवार पहले पैर में फिर सीने पर चाकू से वार कर रहा है. हत्या करने वाला शख्स मृतक छात्र का परिचित है. चौंकाने वाली बात ये है कि मोतिहारी के सबसे व्यस्त चौक माना जाने वाला गांधी चौक जहां पुलिस के साथ ही ट्रैफिक पुलिस भी हमेशा मौजूद रहती है.वहीं, मोटरसाइकिल से जा रहे छोटू को पहले स्कूटी सवार दो दोस्तों ने रोका फिर चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

मौके पर मौजूद पुलिस ना तो छोटू को बचा ना सकी और ना हत्यारे को पकड़ सकी. मृतक छात्र के साथ मौजूद उसके एक दोस्त ने  हत्या की घटना को अंजाम देने वाले दो शख्स में से एक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

आपको बता दें कि सभी युवक साथ में एक कोचिंग में पढ़ाई करते थे. किसी बात को लेकर आपस में सभी में विवाद हुआ था और इस विवाद को लेकर छात्र ने दूसरे छात्र की हत्या कर दी. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.