पटना: व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही छापेमारी
Advertisement

पटना: व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

घटना दानापुर थाना के इमलीतल मोहल्ले में इस घटना को अंजाम दिया गया. मृतक का नाम मुकेश उर्फ मुक्कू है. घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में अपराधियों ने बल्ब व्यवसायी युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना दानापुर थाना के इमलीतल मोहल्ले की है जहां इस घटना को अंजाम दिया गया. मृतक का नाम मुकेश उर्फ मुक्कू है. घटना की जानकारी मिलते ही पलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है. 

घटना रात साढ़े आठ बजे की है जब मुकेश अपनी फैक्ट्री से वापस घर आया था तभी चार की संख्या में अपराधियों ने मुकेश पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आनन फानन में मुकेश को अस्पताल लेकर जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

घटनास्थल पर थानाध्यक्ष और एसडीओ भी पहुंच गए और आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. कहा जा रहा है कि मुकेश ने फायरिंग करने और नशीले पदार्थों को लेकर कुछ लोगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया था जिसे वापस लेने के लिए उसपर दबाब बनाया जा रहा था और बार-बार धमकी भी दी जा रही थी. 

लेकिन शुक्रवार को मुकेश की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है और पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही आरोपियों को पुलिस पकड़ने में सफल होगी.