जमुई: अज्ञात अपराधियों ने की पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या, पुलिस कर रही जांच
Advertisement

जमुई: अज्ञात अपराधियों ने की पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या, पुलिस कर रही जांच

बिहार के जमुई जिले के मलयपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने रविवार की रात एक पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी

पुलिस को प्रथम दृष्टया हत्या का कारण भूमि विवाद प्रतीत हो रहा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जमुई: बिहार  में पिछले कुछ दिनों से अपराधियों के हौसले बुंलद हो गए हैं. आए दिन कई आपराधिक घटनाएं सामने आती है. अब बिहार के जमुई जिले के मलयपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने रविवार की रात एक पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी. फिलहाल के हत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है. 

पुलिस के अनुसार, बरहट प्रखंड के कटौना पंचायत के पूर्व मुखिया धनंजय सिंह उर्फ बउआ जी रात अपने कटौना बाइपास रोड स्थित सिमेंट दुकान से अपने गांव गादी कटौना जा रहे थे, तभी दो बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. 

मलयपुर के थाना प्रभारी अमित कुमार ने सोमवार को बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण भूमि विवाद प्रतीत हो रहा है, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने बताया कि अपराधियों की संख्या तीन से चार बताई जा रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस केस को सुलझा लिया जाएगा और अपराधियों को पकड़ा जाएगा.