बेगूसराय में एके-47 बरामद, चार तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

बेगूसराय में एके-47 बरामद, चार तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक आकाश कुमार ने यहां बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सिहमा गांव स्थित एक ठिकाने पर विशेष कार्य बल (एसटीएफ) और स्थानीय पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान मौके से एक एके-47 राइफल बरामद की गई है. 

 पुलिस ने छापेमारी के दौरान मौके से एक एके-47 राइफल बरामद की है.

बेगूसराय: बिहार में बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र से पुलिस ने बड़े ही नाटकीय ढंग से मंगलवार को चार हथियार तस्करों को एक एके-47 राइफल के साथ गिरफ्तार किया. बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक आकाश कुमार ने यहां बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सिहमा गांव स्थित एक ठिकाने पर विशेष कार्य बल (एसटीएफ) और स्थानीय पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान मौके से एक एके-47 राइफल बरामद की गई है. 

उन्होंने कहा कि इसके अलावा एके-47 की पांच गोलियों सहित 10 गोली भी बरामद किए गए हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस सिलसिले में चार अपराधी मोनी कुमार सिंह, प्रवीण कुमार उर्फ टोनी, रामसेवक सिंह उर्फ नागो सिंह और टुनटुन कुमार को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

दरइसल मुंगेर में पिछले 50 दिनों के अंदर जबलपुर से गायब 50 से 60 एके 47 में से 20 एके 47 मुंगेर पुलिस ने बरामद किया है. वहीं, अन्य हथियारों की बरामदगी के लिए मुंगेर पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है. वहीं, बेगूसराय में एके 47 की बरामदगी के मामले में एसपी ने कहा है कि बरामद एके 47 के तार मुंगेर और जबलपुर से जुड़े हैं. इसके लिए वो बेगूसराय टीम भेज कर जांच करवाएंगे. 

उल्लेखनीय है कि बिहार के मुंगेर के विभिन्न क्षेत्रों से पिछले दिनों 20 एके-47 राइफल बरामद की गई थीं. इस मामले की जांच अब राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) कर रही है.