बिहार में छात्रा के साथ गैंगरेप, 4 गिरफ्तार
Advertisement

बिहार में छात्रा के साथ गैंगरेप, 4 गिरफ्तार

पटना से 38 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बिहटा में उच्च माध्यमिक की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर छह व्यक्तियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

पटना : पटना से 38 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बिहटा में उच्च माध्यमिक की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर छह व्यक्तियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पीड़ित जब गुरुवार को एक छोटे पुल के पास अपने एक पुरुष मित्र से मिलने गई थी तभी छह बदमाशों ने उसे अपने काबू में कर लिया और उसे कुछ ही दूरी पर स्थित झाड़ियों में ले गए जहां उन्होंने कथित तौर पर लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

भोजपुर जिला निवासी और महादलित समुदाय (एससी) से आने वाली यह लड़की परीक्षा की तैयारी के लिए बिहटा में अपने संबंधी के घर आई थी।

लड़की के शोर को सुनकर वहां लकड़ी चुनने के लिए आई एक महिला ने इलाके के ग्रामीणों को सतर्क किया, जिन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर लड़की को बचाया। हालांकि ग्रामीण फरार होने की कोशिश कर रहे दीपक कुमार नाम के बदमाश को पकड़ने में सफल रहे और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जितेंद्र राणा ने बताया कि छह आरोपियों में से अब तक चार को गिरफ्तार कर लिया गया है और शेष दो दोषियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

राणा ने बताया, ‘पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि दो अन्य को आज तड़के गिरफ्तार किया। हमारी टीम छापा मार रही है और हमें उम्मीद है कि जल्द ही बाकी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।’ पटना ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हरकिशोर राय ने बताया कि पुलिस ने दीपक से मिले सुराग के आधार पर तीनों आरोपियों - भूरा यादव, रामजी राय और सोनू कुमार को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया फरार दोनों आरोपी चुनचुन कुमार और नंदा कुमार को पकड़ने की कोशिश जारी है।