गिरिराज सिंह ने विपक्ष को बताया 'ओसामावादी', कहा- 2019 में होगी NDA की जीत
Advertisement

गिरिराज सिंह ने विपक्ष को बताया 'ओसामावादी', कहा- 2019 में होगी NDA की जीत

अपने बयानों को लेकर सदैव सुर्खियों में रहने वाले गिरिराज सिंह ने इस बार विपक्षी एकजुटता को निशाने पर लिया है.

गिरिराज सिंह ने विपक्ष को बताया 'ओसामावादी'. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/नवादा : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्षी एकजुटता पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि माओवादी, जातिवादी, सामंतवादी और ओसामावादी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के खिलाफ एकजुट हो गए हैं. उन्होंने एनडीए को राष्ट्रवादी गठबंधन बताया और कहा कि 2019 में केंद्र में एनडीए की सरकार बनेगी.

  1. बीजेपी नेता गिरिाज सिंह का विपक्ष पर निशाना
  2. विपक्षी एकजुटता को बताया माओवादी और जातिवादी
  3. संबित पात्रा ने भी की थी हाफिज सईद से तुलना

अपने बयानों को लेकर सदैव सुर्खियों में रहने वाले गिरिराज सिंह ने इस बार विपक्षी एकजुटता को निशाने पर लिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि विकास की अविरल गंगा में एनडीए की नाव नियत गति से 2019 लोकसभा चुनाव का पड़ाव पार कर लेगी.

'मोदी सरकार के खिलाफ चर्च 'फतवा' जारी करेगा तो दूसरे धर्म के लोग 'कीर्तन-पूजा' करेंगे' 

इससे पहले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्षी एकजुटता की तुलना हाफिज सईद से की थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'इसमें कोई नई बात नहीं है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकना चाहता है. इनके अलावा भी कई लोग हैं जो यही चाहते हैं. हाफिज सईद खुलेआम पीएम मोदी का खून बहाने की बात कर रहा है.'

इससे पहले दिल्ली के आर्कबिशप अनिल काउटो द्वारा सभी चर्च के पादरियों को एक चिट्ठी लिखी पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि यदि चर्च मोदी सरकार के विरोध में 'फतवा' जारी करेगा तो अन्य धर्मों के लोगों को सोचना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि अन्य धर्म के लोगों को 'भजन-कीर्तन' करना होगा.

गिरिराज सिंह ने कहा था कि सभी क्रियाओं की प्रतिक्रिया होती है. मैं सांप्रदायिक सौहार्द को बिगड़ने वाला कोई कदम नहीं उठाऊंगा, लेकिन अगर चर्च लोगों से प्रार्थना करने के लिए कह सकता है ताकि मोदी की सरकार नहीं बने तो देश को सोचना होगा कि दूसरे धर्म के लोग भी 'कीर्तन-पूजा' करेंगे.