बिहार में अंतरराज्यीय गिरोह के अपराधी हो गए हैं सक्रिय, पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement

बिहार में अंतरराज्यीय गिरोह के अपराधी हो गए हैं सक्रिय, पुलिस ने किया खुलासा

अंतरराज्यीय गिरोह के द्वारा बिहार के जिलों में अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. यह खुलासा बिहार के दरभंगा जिला में हुआ है.

दरभंगा में अतरराज्यीय गिरोह के अपराधी पकड़े गए हैं.

दरभंगाः बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है. लेकिन अपराध को लेकर खुलासा किया गया है कि प्रदेश में दूसरे राज्यों के गिरोह सक्रिय हैं. अंतरराज्यीय गिरोह के द्वारा बिहार के जिलों में अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. यह खुलासा बिहार के दरभंगा जिला में हुआ है.

दरअसल पिछले कुछ महीनों से दरभंगा में लूट समेत कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. अपराधियों ने पुलिस की नींद हराम कर रखी थी. लेकिन पुलिस ने अब एक अपराधिक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. जिससे पता चला है कि एक अंतरराज्यीय गिरोह है जो पूरे बिहार में सक्रिय है.

बताया जा रहा है कि इस अंतरराज्यीय गिरोह को ओडिसा और आंध्र प्रदेश से संचालित किया जा रहा था. पुलिस ने गिरोह के तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शुक्रवार अपराधियों को एक घटना को अंजाम देने के बाद पकड़ा है.

दरभंगा के मब्बी ओपी के बाजार समिति में एक व्यापारी खरीदारी करने आया था. लेकिन बाइक सवार तीन अपराधियों ने व्यापारी से डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग छीन कर फरार हो गए. शोर मचाने पर लोगों ने एक अपराधी को धर दबोचा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

पुलिस ने जब अपराधी से पूछताछ की तो पता चला वह ओडिशा के जॉजपुर का रहने वाला है. वहीं, पुलिस ने जांच की तो दो अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया. जो ओडिसा और आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं.

पुलिस ने बताया कि अपराधियों के पास से 47,500 नकद रुपये, बाइक, 6 मोबाइल और एटीएम कार्ड बरामद किए गए हैं. पुलिस ने बताया कि यह लोग अंतरराज्यीय गिरोह के हैं. इस गिरोह के लोग बिहार में अन्य जिलों में भी फैले हैं. अब पुलिस अन्य अपराधियों को भी पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.