एलटीसी घोटाला में फंसे जेडीयू सांसद ने खुद को बताया निर्दोष
Advertisement

एलटीसी घोटाला में फंसे जेडीयू सांसद ने खुद को बताया निर्दोष

एलटीसी घोटाला मामले में कथित फर्जीवाड़ा और भ्रष्टाचार को लेकर सीबीआई के आरोप पत्र दाखिल किये जाने के बाद जदयू के राज्य सभा सदस्य अनिल सहनी ने अपनी पार्टी द्वारा जारी किये गए कारण बताओ नोटिस में एक बार फिर खुद को निर्दोष बताते हुए कहा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

एलटीसी घोटाला में फंसे जेडीयू सांसद ने खुद को बताया निर्दोष

पटना : एलटीसी घोटाला मामले में कथित फर्जीवाड़ा और भ्रष्टाचार को लेकर सीबीआई के आरोप पत्र दाखिल किये जाने के बाद जदयू के राज्य सभा सदस्य अनिल सहनी ने अपनी पार्टी द्वारा जारी किये गए कारण बताओ नोटिस में एक बार फिर खुद को निर्दोष बताते हुए कहा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

अनिल सहनी ने बताया कि उन्होंने उनकी पार्टी द्वारा जारी किए गए कारण बताओ नोटिस का जवाब भेज दिया है और तथ्यों को पेश किया है। सहनी से उनके द्वारा कल भेजे गए उनके जवाब में वर्णित तथ्यों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस मामले में शरद यादव बताएंगे।

सहनी के विश्वस्त सूत्रों का कहना है कि उन्होंने अपने जवाब में अपने निर्दोष होने को लेकर वही दलीलें पेश की हैं जो वे पूर्व में कर चुके हैं। जदयू के सदस्य के रूप में दूसरी बार राज्यसभा सदस्य बने सहनी ने फिर से स्वयं को निर्दोष बताते हुए दावा किया है कि उन्होंने एलटीसी घोटाले को उजागर किया था।

राज्यसभा सभापति हामिद अंसारी द्वारा अभियोजित किए जाने के लिए अपनी मंजूरी दिए जाने के बाद सीबीआई ने सहनी के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल करने पर जदयू ने अपने सांसद को कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

सहनी पर अन्य लोगों के साथ सांठगांठ करके फर्जी ई-टिकट और जाली बोर्डिग पास के जरिए बिना यात्रा किए करीब 23.71 लाख रूपये का यात्रा भत्ते की प्रतिपूर्ति कर लेने का आरोप है।