बड़े बेटे तेजप्रताप की वजह से टेंशन में हैं लालू यादव, नहीं आ रही रातों को नींद

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की टेंशन बढ़ गई है. रिम्स अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार लालू यादव को रात में नींद भी नहीं आ रही है.

बड़े बेटे तेजप्रताप की वजह से टेंशन में हैं लालू यादव, नहीं आ रही रातों को नींद
टेंशन की वजह से लालू यादव को नींद नहीं आ रही है. (फाइल फोटो)

रांचीः आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की टेंशन बढ़ गई है. रिम्स अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार लालू यादव को रात में नींद भी नहीं आ रही है. इस वजह से उनके सेहत पर प्रभाव पड़ रहा है. डॉक्टरों ने कहा है कि वह काफी दिनों से टेंशन में है. बताया जा रहा है कि लालू यादव परिवार में चल रहे कलह की वजह से टेंशन में हैं.

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव का इलाज रांची स्थित रिम्स अस्पताल में चल रहा है. लेकिन उनकी हालत बिगड़ते जा रही है. परिवार में चल रहे कलह उनकी सबसे बड़ी चिंता जिससे वह इन दिनों में टेंशन में हैं. अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की तलाक की खबर के बात से उनकी टेंशन और बढ़ गई है.

लालू यादव टेंशन की वजह से रात में नींद नहीं ले पा रहे हैं. जिससे उनकी तबीयत पर भी इसका असर पर रहा है. वहीं, तेजप्रताप यादव हाल ही में उनसे मिलने पहुंचे थे. उस वक्त भी तेजप्रताप से बात होने के बाद वह टेंशन में थे. वहीं, अब खबर मिल रही है कि तेजप्रताप यादव घर में नहीं है. वह दो दिनों से घर नहीं आए हैं.

तेजप्रताप यादव को कई स्थानों पर ढूंढ़ा जा रहा है, लेकिन उनका कोई पता नहीं है. ऐसा कहा जा रहा है कि घर वालों को भी तेजप्रताप के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है. ऐसे में लालू यादव की परेशानी और बढ़ गई है. बड़े बेटे के फैसले से लालू यादव टेंशन में आ गए है.

लालू यादव के तबीयत के बारे में रिम्स अस्पताल के डॉक्टर डीके जा का कहना है कि वह टेंशन में हैं इसलिए उनकी तबीयत ठीक नहीं है. वह रात में नींद पूरी नहीं कर पा रहे हैं. रात में एक या दो घंटे ही नींद ले रहे हैं. लेकिन डॉक्टर उनका इलाज करने में लगे हैं. उन्हें 14 से 15 बीमारियां हैं.

उन्होंने कहा कि यह सच है कि परिवार को लेकर लालू यादव को काफी टेंशन हो रही है. डॉक्टर ने कहा जिनके घर में ऐसा होता है उन्हें टेंशन होती है. लेकिन डॉक्टर उनका बेहतर इलाज करने के लिए लगे हैं.

आपको बता दें की तेजप्रताप यादव हाल ही में तलाक के फैसले के बाद लालू यादव से मिलने रांची आए थे. लेकिन तेजप्रताप यादव लालू यादव से मिलने के बाद गुस्से में नजर आए. और गुस्से में ही वह पटना लौट गए. वहीं, उन्होंने परिवार पर भी उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया था. लालू यादव को लेकर भी बोला था कि वह उनकी बात नहीं मानेंगे और वह तलाक का फैसला ले चुके हैं.