रांचीः तीज के त्योहार पर बहू के लिए ले जा रहे थे गहने, रास्ते में ही हूई लूट

रांची में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हाईकोर्ट के वकील को लूट कर फरार हो गया.

रांचीः तीज के त्योहार पर बहू के लिए ले जा रहे थे गहने, रास्ते में ही हूई लूट
रांची में अपराधियों ने एक वकील से लूटपाट की है. (प्रतीकात्मक फोटो)

रांचीः झारखंड की राजधानी रांची में सीएम रघुवर दास ने कानून व्यवस्था को सुधार लाने का निर्देश दिए जाने के बाद भी अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. अपराधियों में पुलिस का खौफ बिलकुल नहीं दिख रहा है. ऐसा इसलिए क्यों कि बुधवार को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हाईकोर्ट के वकील को लूट कर फरार हो गया.

घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. बताया जाता है कि लूटेरों ने करीब 5 लाख रुपये के गहने की लूट की है. घटना रांची के जगरनाथपुर थाना क्षेत्र के एचईसी कॉलोनी की है. जहां एक वकील से लूट की गई है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दरअसल एसबीआई विधानसभा ब्रांच के लॉकर से तीज के लिए पत्नी और बहु के गहने निकालकर लौट रहे झारखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता मनोज कुमार से लूट हुई है. बताया जाता है कि दो अपराधियों ने मिलकर उनके साथ लूटपाट को अंजाम दिया है. अपराधी गहने से भरे बैग को छीनकर भाग गए.

पीड़ित ने बताया कि वह बैंक के लॉकर से गहने निकालकर अपने बेटे के साथ कार से लौट रहा था. इसी दौरान दो अपराधी बाइक पर सवार हो कर आए और उनसे गहनों का बैग छीन लिया और वहां से फरार हो गए.

तीज के त्योहार में ऐसी घटना के बाद परिवार में भी सन्नाटा पसर गया है. मनोज कुमार ने कहा कि यह उनकी बहू की पहली तीज थी. इसलिए वह लॉकर से गहना निकालने गए थे. लेकिन अपराधी पहले से ही घात लगाए थे. बैंक से निकलने के बाद ही उन्होंने लूटपाट को अंजाम दिया.

फिलहाल पीड़ित ने पुलिस के पास मामला दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस अब पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. हालांकि अभी तक लूट के मामले में किसी तरह का सुराग नहीं मिल पाया है.

आपको बतादें कि हाल ही में राजधानी रांची में बेखौफ अपराधियों ने सीएम आवास के पास एक एसपीओ की गोली मारकर हत्या कर दी थी. अब विधानसभा के पास लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close