रांचीः नरेंद्र सिंह होरा हत्या का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, व्यवसायियों पर रहती थी नजर
Advertisement

रांचीः नरेंद्र सिंह होरा हत्या का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, व्यवसायियों पर रहती थी नजर

राजधानी रांची में पुलिस ने नरेंद्र सिंह होरा के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, रांची पुलिस ने हत्या करने वाले मास्टरमाइंड को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पांच अक्टूबर को हुई थी नरेंद्र सिंह होरा की हत्या. (फाइल फोटो)

रांचीः राजधानी रांची में पुलिस ने नरेंद्र सिंह होरा के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, रांची पुलिस ने हत्या करने वाले मास्टरमाइंड को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या के एक हफ्ते बाद ही पूरे मामले को सुलझा लिया है. 

दरसअल 5 अक्टूबर को नरेंद्र सिंह होरा को सुजाता चौक के पास अपराधियों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया था. हत्याकांड का खुलासा रांची पुलिस ने 1 हफ्ते के अंदर कर लिया. पुलिस ने छापेमारी करते हुए अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि छोटू हुसैन इस पूरे घटना का मास्टरमाइंड था. एसएसपी अनीश गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड का मास्टरमाइंड छोटू हुसैन था. छोटू हुसैन के द्वारा दो लड़कों के साथ मिलकर नरेंद्र सिंह होरा की रेकी पिछले 1 हफ्ते से कर रहा था. 

छोटू हुसैन अपरबाजार में फल का दुकान लगाता है. लेकिन उसका काम है बड़े व्यवसायियों के ऊपर नजर रखना. फिर उसकी रेकी करके लूट की घटना का अंजाम देना.

गिरफ्तार अपराधियों के नाम बबन खान,छोटू हुसैन,मेहंदी हसन, राशिद अंसारी,मोहम्मद आसिफ, सज्जाद आलम,राजा आदिल,विरसा कच्छप और शिव रजक है.जबकि तीन अपराधी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं.एसएसपी ने कहा कि जल्द ही तीनों अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बहरहाल राजधानी रांची में अपराधी बेखौफ थे, पुलिसिया सख्ती के बाद नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड का खुलासा तो हो गया है, लेकिन क्या आने वाले दिनों में राजधानी रांची में क्राइम का ग्राफ गिरेगा यह देखने वाली बात होगी.