झारखंड में दूसरे चरण के चुनाव के लिए सोनिया, राहुल, मोदी प्रचार
Advertisement

झारखंड में दूसरे चरण के चुनाव के लिए सोनिया, राहुल, मोदी प्रचार

झारखंड में दो दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के चुनाव के प्रचार कार्य के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा कांगेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी अगले दो दिन में राज्य का दौरा करेंगे। प्रदेश में इनका काफी व्यस्त कार्यक्रम रहेगा।

जमशेदपुर : झारखंड में दो दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के चुनाव के प्रचार कार्य के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा कांगेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी अगले दो दिन में राज्य का दौरा करेंगे। प्रदेश में इनका काफी व्यस्त कार्यक्रम रहेगा।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी झारखंड के कोल्हान क्षेत्र में चुनाव रैलियों को शुक्रवार से संबोधित करेंगे। राज्य में पांच चरणों में हो रहे विधानसभा चुनाव के दूसरे दौर में 13 सीटों पर दो दिसंबर को मतदान होगा। कांग्रेस नेता एवं झारखंड के पार्टी प्रभारी बीके हरिप्रसाद ने आज संवाददाताओं को बताया कि राहुल गांधी कल पश्चिम सिंहभूम जिले में चाईबासा और जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्रों में दो चुनाव रैलियों को संबोधित करेंगे। हरिप्रसाद के साथ प्रदेश पार्टी प्रमुख सुखदेव भगत भी थे।

हरिप्रसाद ने बताया कि इसके एक दिन बाद सोनिया गांधी पूर्वी सिंहभूम जिले के पटमदा में एक चुनाव सभा को संबोधित करेंगी। कांग्रेस अध्यक्ष की जनसभा का कार्यक्रम 29 नवंबर को दोपहर ढाई बजे का है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा शनिवार को जमशेदपुर के गोपाल मैदान में भी एक कार्यक्रम को संबोधित करने का कार्यक्रम है। मोदी ने 25 नवंबर को पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में चाईबासा में एक जनसभा को संबोधित किया था। हालांकि, कोल्हान डिवीजन में सोनिया और राहुल की यह प्रथम चुनावी सभा होगी।