गोपालगंज: रोजगार मेले में दिख रही युवाओं की दिलचस्पी, 15 कंपनियां ले रही है भाग
Advertisement

गोपालगंज: रोजगार मेले में दिख रही युवाओं की दिलचस्पी, 15 कंपनियां ले रही है भाग

केंद्र सरकार द्वारा प्रायोजित स्किल इंडिया डेवलपमेंट कार्यक्रम के तहत इस मेले का आयोजन किया गया है. शहर के मिंज स्टेडियम में आयोजित इस मेले का उद्घाटन भाजपा सांसद जनक राम ने किया.

गोपालगंज में रोजगार मेला का आयोजन किया गया जिसमें युवायों की दिलचस्पी दिख रही है.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में शनिवार को रोजगार मेला का आयोजन किया गया. केंद्र सरकार द्वारा प्रायोजित स्किल इंडिया डेवलपमेंट कार्यक्रम के तहत इस मेले का आयोजन किया गया है. शहर के मिंज स्टेडियम में आयोजित इस मेले का उद्घाटन बीजेपी सांसद जनक राम ने किया. जबकि इस मौके पर जिला अन्य प्रतिनिधि और सैकड़ो की संख्या में युवा मौजूद थे.

स्किल कौंसिल फॉर मैनेजिंग सेक्टर के सदस्य आशीष कुमार ने बताया की ग्रामीण इलाके के युवाओं में काम करने का जोश होता है. इसके साथ ही ये युवा किसी भी काम को बहुत ही मन लगाकर करते है. 

इस रोजगार मेले में भी करीब 15 कंपनिया भाग ले रही हैं. जिनके द्वारा करीब पंद्रह सौ से लेकर 2 हजार युवाओ को रोजगार दिया जाएगा. केंद्र सरकार के द्वारा स्किल डेवलपमेंट के लिए जो कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं. उसी कार्यक्रम के तहत जो भी युवा ट्रेंड है उन्हें रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए जा रहे है.

स्थानीय सांसद जंक राम ने बताया कि कौशल विकास केंद्र से जो भी छात्र ट्रेंड हुए हैं. उन्हें रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए इस रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है. युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध हो इसके लिए पीएम मोदी कृतसंकल्प है. देश के युवाओं को ज्यादा से जयादा रोजगार उपलब्ध कराये जाएंगे.