बिहार के रोहतास जिला में पत्रकार की गोली मारकर हत्या
Advertisement

बिहार के रोहतास जिला में पत्रकार की गोली मारकर हत्या

बिहार के रोहतास जिला में आज प्रात: एक स्थानीय हिंदी अखबार के एक पत्रकार की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमरा टोला के समीप उस समय हुई जब पत्रकार सड़क किनारे एक चाय की दुकान में चाय पी रहे थे।

सासाराम: बिहार के रोहतास जिला में आज प्रात: एक स्थानीय हिंदी अखबार के एक पत्रकार की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमरा टोला के समीप उस समय हुई जब पत्रकार सड़क किनारे एक चाय की दुकान में चाय पी रहे थे।

पुलिस अधीक्षक आलोक रंजन ने बताया कि मृतक का नाम धर्मेद्र सिंह (35) है और गोली लगने के गंभीर रूप से घायल धर्मेद्र को बेहतर इलाज के लिए पडोसी राज्य उत्तर प्रदेश के वाराणसी ले जाया जा रहा था लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड दिया।

उन्होंने बताया कि धर्मेंद्र के पेट में गोली मारी गयी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। धर्मेद्र की हत्या अवैध पत्थर उत्खनन के मामले को लेकर किए जाने की आशंका व्यक्ति की गयी है। हाल के दिनों में राज्य में पत्रकार की हत्या का यह दूसरा मामला है। इससे पहले सिवान जिले में राजदेव रंजन नामक एक पत्रकार की हत्या कर दी गई थी।