बिहार : शराब पिलाकर इज्जत लूटने की कोशिश, अस्मत बचाने के लिए छत से कूदी लड़की
Advertisement

बिहार : शराब पिलाकर इज्जत लूटने की कोशिश, अस्मत बचाने के लिए छत से कूदी लड़की

घटना देर रात लगभग 12 से 1 बजे के बीच की है. सूचना मिलते ही डीएम शोभेंद्र कुमार चौधरी और एसपी कार्तिकेय शर्मा ने सदर अस्पताल पहुंचकर घायल लड़की को देखा.

लखीसराय में लड़की को शराब पिलाने और रेप की कोशिश. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखीसराय : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, बवजूद लोग चोरी-छिपे शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं. नगर थाना क्षेत्र के केएसएस कॉलेज के पास देर रात एक घर की छत पर कुछ लोग युवतियों के साथ शराब पार्टी मना रहे थे. इसी दौरान पार्टी में शामिल कुछ युवकों ने एक लड़की के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया. लड़की ने पहले विरोध किया, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी. अपनी जान और अस्मत बचाने के लिए वह छत से कूद पड़ी.

छत से कूदने के दौरान वह हाइटेंशन तार पर गिड़ गई. इस कारण से वह गंभीर रूप से घायल हो गई है. सदर अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है.

fallback

घटना देर रात लगभग 12 से 1 बजे के बीच की है. सूचना मिलते ही डीएम शोभेंद्र कुमार चौधरी और एसपी कार्तिकेय शर्मा ने सदर अस्पताल पहुंचकर घायल लड़की को देखा और डॉक्टरों को बेहतर इलाज करने का निर्देश दिया. प्राप्त सूचना के मुताबिक पुलिस ने दो लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी किया है.

लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बेटी को सहेलियों ने मेला घूमने के बहाने घर से लेकर गई थी. बाद में उसे शराब की पार्टी में पहुंचा दिया, जहां उसे भी शराब पिलाने और हवस का शिकार बनाने की कोशिश की गई. लड़की ने पहले विरोध किया, बाद में वह छत से कूदकर अपनी जान और अस्मत बचाई.