लालू बोले, सुशील मोदी को तब से जानता हूं जब वो हाफ पेंट पहनते थे
Advertisement

लालू बोले, सुशील मोदी को तब से जानता हूं जब वो हाफ पेंट पहनते थे

 जनता दल यूनाइटेड की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पर चुटकी लेते हुए लालू ने कहा कि यह मीटिंग जेडीयू की मीटिंग नहीं है. ये तो भाजपा की मीटिंग है. असली जेडीयू तो शरद यादव के साथ है.

लालू यादव नीतीश और सुशील मोदी पर हमले को कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. (फाइल फोटो)

पटना : जब से बिहार की सत्‍ता से लालू प्रसाद यादव यादव की पार्टी बाहर हुई है, तब से वह एक भी मौका नीतीश कुमार और उनकी पार्टी पर हमले का नहीं छोड़ रहे हैं. जनता दल यूनाइटेड की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पर चुटकी लेते हुए लालू ने कहा कि यह मीटिंग जेडीयू की मीटिंग नहीं है. ये तो भाजपा की मीटिंग है. असली जेडीयू तो शरद यादव के साथ है. इसके अलावा लालू प्रसाद यादव ने एक बार फि‍र से बिहार के उप मुख्‍यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधा है. गौरतलब है कि सुशील कुमार  मोदी ने ही सबसे पहले राज्‍य में मिट्टी घोटालों सहित कई घोटालों में लालू यादव के परिवार के सदस्‍यों के नाम लिए थे. इसके बाद ही लालू की बेटी और दामाद कानूनी मुश्किलों में घिरे और बिहार में उनकी पार्टी के हाथ से सत्‍ता चली गई. 

  1. लालू का बिहार के डिप्‍टी सीएम पर बड़ा हमला
  2. कहा, नीतीश और सुशील खुद को घोटाले से बचा रहे हैं
  3. जेडीयू की बैठक को भी बताया भाजपा की मीटिंग

यह भी पढ़ें : लालू प्रसाद यादव के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड

हार के उपमुख्‍यमंत्री पर हमला बोलते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि- सुशील मोदी बहुत बड़ा लुटेरा है. अनाप शनाप कुछ भी बात करता है. जब वह हाफ पैंट पहनता था, तब से मैं उसे जानता हूं. सृजन घोटाले पर बोलते हुए लालू ने कहा- अपने आपको बचाने के लिए नीतीश कुमार और सुशील मोदी अपनी नाक नरेंद्र मोदी के सामने रगड़ रहे हैं. क्‍योंकि ये दोनों जानते हैं कि ये बहुत बड़ा घोटाला है.  

इससे पहले लालू भागलपुर के भूमि घोटाले में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों के शामिल होने के भी आरोप लगा चुके हैं. लालू प्रसाद यादव ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार स्वयं बहुत लालची व्यक्ति हैं. उन्होंने कहा, ‘‘पहले नीतीश अपना लालच छोड़े उसके बाद हमें लालच छोड़ने की सीख दे तो बेहतर होगा.’’लालू ने कहा कि भागलपुर में उजागर हुए जमीन घोटाला के लिए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी जिम्‍मेदार हैं. उन्‍होंने कहा कि इस घोटाले में नीतीश कुमार भी शामिल रहे हैं। जब मामला लीक होने को था, तब जांच का नाटक किया गया.