अब LJP ने भी की सीट बंटवारे की मांग, चिराग पासवान ने कहा - 'जल्द स्थिति होनी चाहिए साफ'
Advertisement

अब LJP ने भी की सीट बंटवारे की मांग, चिराग पासवान ने कहा - 'जल्द स्थिति होनी चाहिए साफ'

बिहार में एनडीए में सीटों को लेकर घमासान मचा हुआ है. बीजेपी और जेडीयू में तो 50-50 का फॉर्मूला तय हो गया है लेकिन लोक जन शक्ति पार्टी और आरएलएसपी को लेकर अभी तक स्थिति साफ नहीं हुई है. 

चिराग पासवान ने दिल्ली में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव से मुलाकात की.

नई दिल्ली/पटना: बिहार में एनडीए में सीटों को लेकर घमासान मचा हुआ है. बीजेपी और जेडीयू में तो 50-50 का फॉर्मूला तय हो गया है लेकिन लोक जन शक्ति पार्टी और आरएलएसपी को लेकर अभी तक स्थिति साफ नहीं हुई है. इस बीच एलजेपी संसदीय बोर्ड के चेयरमैन चिराग पासवान ने सोमवार को दिल्ली में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव से मुलाकात की है. 

ज़ी मीडिया से सीटों को लेकर रस्साकस्सी पर चिराग पासवान ने कहा कि बीजेपी, जेडीयू और लोजपा के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर बेहद सकारात्मक बातचीत चल रही है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैंने आज भूपेंद्र यादव से मुलाकात कर यही कहा है कि कम से कम हम लोग के बीच सीटों का बंटवारा हो जाना चाहिए ताकि स्थिति साफ हो जाए. 

उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने जरूर अल्टीमेटम दिया है लेकिन ये गलत है क्योंकि उन्होंने बातों के सारे रास्तों को बंद कर दिया है. साथ ही उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा के अल्टीमेटम पर भी कहा कि जब आप गठबंधन में होते हैं तो गठबंधन को मजबूत करना मकसद होता है.

आपको बता दें कि शनिवार को पार्टी कार्यकारिणी मीटिंग में आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने भी जिस तरीके से केंद्रीय कार्यकारणी को मीटिंग के बाद सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा था कि नीतीश कुमार उपेन्द्र कुशवाहा को बर्बाद करना चाहते हैं, पार्टी को तोड़ना चाहतें है इसलिए हमारे विधायक को मंत्री पद का लालच दिया जा रहा है और इसके साथ ही 30 नवंबर तक अल्टीमेटम भी दिया था.  

ये भी देखे