बोकारो: अपने ही परिवार वालों पर शख्स ने चढ़ाई गाड़ी, चार घायल
Advertisement

बोकारो: अपने ही परिवार वालों पर शख्स ने चढ़ाई गाड़ी, चार घायल

झारखंड के बोकारो जनरल अस्पताल में एक निजी चार पहिया वाहन द्वारा कार चला रहे व्यक्ति ने अपने ही परिवार के लोगों को कार की चपेट में ले लिया.

इस घटना में चार लोग घायल हो गए हैं.

बोकारो: झारखंड के बोकारो जनरल अस्पताल में एक निजी चार पहिया वाहन द्वारा कार चला रहे व्यक्ति ने अपने ही परिवार के लोगों को कार की चपेट में ले लिया. इस घटना में चार लोग घायल हो गए हैं. जिसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है जिसका इलाज बोकारो जनरल अस्पताल मे चल रहा है.

यह घटना बोकारो जनरल अस्पताल के पास हुआ है. दरअसल यह घटना ब्रेक की जगह एक्सेलेटर दब जाने की वजह से हुआ . मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी चलाने वाला शख्स ड्राइविंग के मामले में नया है और इसी वजह से यह घटना हुई है. बीएसएल कर्मचारी बृजमोहन सिंह अपनी पत्नी का इलाज करने के लिए बोकारो जनरल अस्पताल आए हुए थे.

अस्पताल मे चेकअप कराने के बाद पार्क मे लगी गाड़ी का इंतजार कर रहे थे और इसी क्रम मे पार्किंग से लाने के क्रम में गाड़ी चला रहे बृजमोहन सिंह ने रोकने के लिए ब्रेक के बजाय एक्सेलेटर पर पैर दबा दिया और वहां मौजूद चार लोग दुर्घटनाग्रस्त हो गए.

सभी को तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया और सभी फिलहाल अस्पताल में इलाजरत हैं और एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.