विवादित बयान देने से परहेज करें मांझी: जेडीयू
Advertisement

विवादित बयान देने से परहेज करें मांझी: जेडीयू

केंद्र से बिहार के लिए आर्थिक मदद ला पाने में विफल रहने पर प्रदेश के सात केंद्रीय मंत्रियों को राज्य में प्रवेश नहीं देने को लेकर मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के विवादित बयान पर ‘असहस’ महसूस कर रही जदयू ने बुधवार को उन्‍हें ऐसे बयान देने से परहेज करने का सुझाव दिया।

पटना : केंद्र से बिहार के लिए आर्थिक मदद ला पाने में विफल रहने पर प्रदेश के सात केंद्रीय मंत्रियों को राज्य में प्रवेश नहीं देने को लेकर मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के विवादित बयान पर ‘असहस’ महसूस कर रही जदयू ने बुधवार को उन्‍हें ऐसे बयान देने से परहेज करने का सुझाव दिया।

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने आज यहां कहा कि ‘पार्टी ने मांझी को सुझाव दिया है कि वैसे विवादित बयान जिससे जदयू नेता स्वयं को असहज महसूस करें उसे देने से परहेज करें। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने मांझी जी से कहा है कि वे ऐसा कोई बयान नहीं दें जिसे तोड़-मड़ोड़कर पेश किया जाए और उसे भाजपा अपने लाभ के लिए इस्तेमाल करे।

त्यागी ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने उन्हें निर्देशित किया है कि वे ऐसे विवादित बयान से बचें जिससे समाज की एकता प्रभावित हो या पार्टी में आंतरिक कलह उत्पन्न होता हो। उन्होंने कहा कि कल वे नीतीश जी की संपर्क यात्रा’ में शामिल थे और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें अपनी पीड़ा बतायी थी कि जिस तरह के वक्तव्य आते हैं वह अंतरविरोध से भरे होते हैं और कार्यकर्ता अपने को असहज महसूस करते हैं।