मजफ्फरपुर : घंटों चली एसएसपी के आवास पर छापेमारी, शराब माफियाओं से मिलीभगत का आरोप
Advertisement

मजफ्फरपुर : घंटों चली एसएसपी के आवास पर छापेमारी, शराब माफियाओं से मिलीभगत का आरोप

सोमवार को लगभग साढ़े बारह बजे तीन गाड़ियां अचानक एसएसपी आवास पर आकर रुकी. टीम के साथ बीएमपी के लगभग तीन दर्जन गोरखा जवान भी थे. मिनटों में निगरानी की टीम ने पूरे आवास को कब्जे में ले लिया.

मुजफ्फरपुर के एसएसपी के कई ठिकानों पर विजिलेंस की छापेमारी.

मुजफ्फरपुर : जिला के पुलिस और प्रशासनिक महकमे में तब हड़कंप मच गया जब मुख्यालय से आई स्पेशल विजिलेंस की टीम ने एसएसपी विवेक कुमार के आवास पर धावा बोलकर छापेमारी शुरू कर दी. आय से अधिक संपत्ति के मामले में राज्य सरकार की स्पेशल विजिलेंस टीम मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार के आवास पर सोमवार को लगभग साढ़े बारह बजे पहुंची. मुख्यालय से निगरानी एसपी समेत दर्जनभर पुलिस अफसरों की टीम एसएसपी आवास पर पहुंची.

  1. मुजफ्फरपुर के एसएसपी के कई ठिकानों पर विजिलेंस का छापा
  2. एसएसपी पर शराब माफियाओं से मिलीभगत का आरोप
  3. छापेमारी के दौरान टीम ने बड़ी संख्या में दस्तावेज जब्त किए

टीम ने सबसे पहले वहां मौजूद सभी सुरक्षाकर्मियो को अलग कर उनके मोबाइल बंद करवा दिए. साथ ही पूरे आवास को अपने सुरक्षा घेरे में लेकर छापेमारी शुरू कर दी. विशेष निगरानी टीम की इस कार्रवाई की भनक किसी को नहीं लगी. 

सोमवार को लगभग साढ़े बारह बजे तीन गाड़ियां अचानक एसएसपी आवास पर आकर रुकी. टीम के साथ बीएमपी के लगभग तीन दर्जन गोरखा जवान भी थे. मिनटों में निगरानी की टीम ने पूरे आवास को कब्जे में ले लिया. एसएसपी आवास पर पहले से तैनात जवानों के मोबाइल ले लिए गए साथ ही उन्हें अलग बैठा दिया गया. गेट से लेकर आवास के चप्पे-चप्पे में गोरखा जवान ने मोर्चा संभाल लिया.

पढ़ें- एसएसपी विवेक कुमार के आवास पर स्पेशल विजिलेंस टीम का छापा

छापेमारी के दौरान अधिकारियों की टीम ने बड़ी संख्या में दस्तावेज जब्त किए हैं. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लगभग साढ़े चार बजे एक गाड़ी में पांच अधिकारी एसएसपी आवास से बाहर निकले. छापेमारी कर रहे अधिकारियों में से किसी ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है. जानकारी है कि पूरे मामले को स्पेशल विजिलेंस यूनिट के आईजी रत्न संजय स्वयं देख रहे हैं.

वहीं मुजफ्फरपुर के अलावा यूपी और हरियाणा के कई स्थानों पर एक साथ छापेमारी की चर्चा पुलिस महकमे में चल रही है. एसएसपी विवेक कुमार इसके पहले भागलपुर, सीतामढ़ी और सीवान में भी एसपी रह चुके हैं. छापेमारी की सूचना पर एसएसपी कार्यालय सहित पुलिस के अन्य कार्यालयों में सन्नाटा पसरा रहा. वहीं पूरे पुलिस और प्रशासनिक महकमे में तरह-तरह की चर्चा चलती रही. खबर है कि एसएसपी विवेक कुमार के आवास पर शराब माफियाओं से मिलीभगत के आरोप पर यह कार्रवाई हुई.

Trending news