NSA अजीत डोभाल पहुंचे पटना, डीजीपी के साथ हुई बैठक
Advertisement

NSA अजीत डोभाल पहुंचे पटना, डीजीपी के साथ हुई बैठक

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल बिहार पहुंचे हैं. डोभाल शनिवार को राजधानी पटना पहुंचे. 

अजीत डोभाल निजी दौरे पर पटना पहुंचे. (फाइल फोटो)

पटनाः राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल बिहार पहुंचे हैं. डोभाल शनिवार को राजधानी पटना पहुंचे. अजीत डोभाल अपनी पत्नी के साथ पटना पहुंचे. बताया जा रहा है कि वह विशेष विमान से शनिवार सुबह पटना एयरपोर्ट पहु्ंचे हैं.

खबरों के मुताबिक, अजित डोभाल निजी दौरे पर पटना पहुंचे हैं. पटना पहुंचने पर अजीत डोभाल का स्वागात बिहार के डीजीपी केएस द्विवेदी समेत कई वरीय अधिकारियों ने किया. बताया जाता है कि डोभाल पूरी तरह से निजी दौरे पर बिहार आए हुए हैं.

खबर है कि अजीत डोभाल शनिवार शाम में गया जाएंगे और विष्णुपद में पिंडदान करेंगे. वहीं, वह राजगीर भी जाएंगे. उनके पहुंचने से पहले ही सुरक्षा व्यवस्था को चौकस किया गया है. गया में भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

अजीत डोभाल पटना पहुंचने के बाद डीजीपी केएस द्विवेदी के साथ करीबे आधे तक बैठक की. हालांकि बैठक के बाद अजीत डोभाल मीडिया से बात किए बिना ही विशेष सुरक्षा के साथ पटना एयरपोर्ट रवाना हो गए. वह बिहार दौरे पर गया और राजगीर जाएंगे.

अजीत डोभाल के आने से पहले पटना एयरपोर्ट की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी. बता दें कि शुक्रवार को पटना पुलिस को एक शख्स ने धमकी दी थी कि पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ा दिया जाएगा. जिसके बाद पटना एयरपोर्ट की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी.

वहीं, पुलिस धमकी देने वाले फोन कॉल्स के बारे में जानकारी खंगाल रही है. हालांकि पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार किया है या नहीं इस बारे में जानकारी नहीं मिली है.