रांची नगर निगम की पुरानी बसों में अचानक लगी आग, बाजार में हुआ अफरा-तफरा का माहौल
Advertisement

रांची नगर निगम की पुरानी बसों में अचानक लगी आग, बाजार में हुआ अफरा-तफरा का माहौल

रांची के अपर बाजार क्षेत्र में स्थित रांची नगर निगम के स्टोर बकरी बाजार में अचानक से उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब मैदान में खड़ी पुरानी सिटी बसों में आग लग गई

रांची नगर निगम के स्टोर बकरी बाजार में अचानक से उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

रांची: झारखंड के रांची के अपर बाजार क्षेत्र में स्थित रांची नगर निगम के स्टोर बकरी बाजार में अचानक से उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब मैदान में खड़ी पुरानी सिटी बसों में आग लग गई. धीरे-धीरे यह आग विकराल रूप लेने लगी जिसके बाद लोग इधर-उधर भागने लगे.

 हालांकि रांची नगर निगम कर्मचारियों सहित फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. स्थानीय लोगों की माने तो प्रतिदिन यहां बाहरी जुआरियों का अड्डा लगा रहता है और वो यहां बैठकर जुआ खेलते हैं, साथ ही नशीली पदार्थों का सेवन भी करते हैं. 

अनुमान लगाया जा रहा है कि बीड़ी और गांजा की चिंगारी या आग से इन पुरानी गाड़ियों में आग लग गई और धीरे-धीरे एक के बाद एक दूसरी गाड़ियों में भी आग लगने लगी. हालांकि अग्निशामक वाहन पहुंचकर पुरानी गाड़ियों में लगी आग को बुझाया गया. 

ऐसी घटना दोबारा ना हो इसके लिए नगर निगम और विभागीय अधिकारी को भी इस पर ध्यान देने की भी कहीं ना कहीं जरूरत है, क्योंकि प्रत्येक दिन यहां बाहरी लोग आते हैं और यहां समूहों में बैठते हैं और जुआ खेलने और नशीली पदार्थों का सेवन करते हैं जिसकी वजह से ऐसी घटनाएं होती हैं.