पटना: भारी बारिश से बेली रोड में धंसी सड़क, यातायात प्रभावित
Advertisement

पटना: भारी बारिश से बेली रोड में धंसी सड़क, यातायात प्रभावित

बेली रोड में सड़क निर्माण कार्य के बीच बारिश की वजह से सड़क पूरी तरह से धंस गई है. दरअसल हड़ताली मोड़ से बेली रोड के रास्ते में बीपीएससी रोड के पास पुल निर्माण का काम चल रहा था. 

हड़ताली मोड़ से शेखपुरा मोड़ तक के सड़क को बंद कर दिया

पटना: पटना में लगातार हो रही बारिश ने प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है. बेली रोड में सड़क निर्माण कार्य के बीच बारिश की वजह से सड़क पूरी तरह से धंस गई है. हड़ताली मोड़ से बेली रोड के रास्ते में बीपीएससी रोड के पास पुल निर्माण का काम चल रहा था.

सूचना मिलने पर जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे और इसे ठीक करने का काम शुरू कर दिया गया है. फिलहाल हड़ताली मोड़ से शेखपुरा मोड़ तक के सड़क को बंद कर दिया गया है . आपको बता दें कि बेली रोड को पटना का लाइफलाइन कहा जाता है और ये सड़क शहर के कई मुख्य मार्गों को भी जोड़ता है. फिलहाल इस रास्ते में ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया है.  

आज रविवार होने के कारण लोगों को कम समस्या हो सकती है लेकिन कल यानि सोमवार से लोगों ऑफिस जाने वाले, स्कूल-कॉलेज के छात्र को भारी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. कंस्ट्रक्शन कंपनी का दावा है कि कल तक सबकुछ ठीक हो जाएगा लेकिन आनन-फानन में की गई मरम्मत कितनी अच्छी होगी ये आने वाला समय बताएगा.

दूसरी ओर इस मामले पर राज्य में राजनीति भी तेज हो गई है. आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री अब्दुल गफूर ने कहा है कि बिहार में एक और घोटाला सामने आया है. सड़क पुल निर्माण में गड़बड़ी उजागर हुई है. नीतीश कुमार जब से bjp के साथ गए लगातार गड़बड़ियां हो रही हैं औक पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए. 

वहीं, जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने कहा है कि तेजस्वी यादव भी पथ निर्माण मंत्री थे. कंस्ट्रक्शन कंपनी और अधिकारी भी वही हैं केवल सरकार बदली है. उनके समय से काम चल रहा है. आरजेडी के नेता मुद्दे पर हल्के बयान न दें. अंडर पास बनते वक्त बारिस के समय ऐसी संभावना रहती है लेकिन ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए थी.