तेलंगाना ऑनर किलिंग मामले में पुलिस ने समस्तीपुर से एक सुपारी किलर को किया गिरफ्तार
Advertisement

तेलंगाना ऑनर किलिंग मामले में पुलिस ने समस्तीपुर से एक सुपारी किलर को किया गिरफ्तार

आज आरोपी को सीजीएम के न्यायालय में पेश किया गया और फिर पुलिस ने उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर उसे तेलंगाना के लिए रवाना हो गई है.

तेलंगाना के नालगोंडा में 23 साल के प्रणय कुमार की उसकी गर्भवती पत्नी के सामने हत्या कर दी गई थी. (फाइल फोटो)

समस्तीपुर: तेलंगाना के नालगोंडा में हुए ऑनर किलिंग मामले में तेलंगाना पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी सुभाष शर्मा को बिहार के समस्तीपुर से गिरफ्तार किया गया है. इस घटना के बारे में सदर डीएसपी ने कहा कि तेलंगाना के नालगोंडा के मृणालगोड़ा टाउन में हुए हॉरर किलिंग मामले में तेलंगाना पुलिस ने मुफ्फसिल पुलिस के सहयोग से कल शाम गिरफ्तार किया है.

आज आरोपी को सीजीएम के न्यायालय में पेश किया गया और फिर पुलिस ने उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर उसे तेलंगाना के लिए रवाना हो गई है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी सुभाष शर्मा एक सुपारी किलर है. इसके ऊपर कई राज्यों के विभिन्न थानों में मामला दर्ज है. 

आपको बता दें कि तेलंगाना के नालगोंडा में 23 साल के प्रणय कुमार की उसकी गर्भवती पत्नी के सामने हत्या कर दी गई थी. यह मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा हुआ कहा जा रहा है. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. सीटीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस लगातार हत्यारों की तलाश कर रही है. 

fallback

इस मामले में अमृता ने पुलिस को बयान दिया है और कहा है कि उसे अपने पिता और चाचा पर हत्या का शक है. आपको बता दें कि दोनों ने अंतर्रजातीय शादी की थी और दोनों के परिवार वाले इस बात से नाराज थे. हालांकि प्रणय के परिवार ने बाद में अमृता को अपना लिया था लेकिन अमृता के परिवार वालों की नाराजगी अभी खत्म नहीं हुई थी.