मुंगेर: AK 47 मामले में पुलिस ने तेज की कार्रवाई, 24 नामजद और दो गिरफ्तार

AK 47 के मामले को लेकर जांच के लिए मुंगेर की दो टीमें जबलपुर और पश्चिम बंगाल से वापस मुंगेर आ गई और नए सिरे से लोगों से पूछताछ शुरू कर दी गई है.

मुंगेर: AK 47 मामले में पुलिस ने तेज की कार्रवाई, 24 नामजद और दो गिरफ्तार
इस मामले में 24 लोगों को नामजद अभियुक्त बना कर मुफसिल थाना में प्रथामिकी दर्ज कर ली गई है. (फाइल फोटो)

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में AK 47 के मामले में मुंगेर पुलिस ने जांच की कार्यवाई तेज कर दी है और इस मामले को लेकर एसआई की टीम भी गठित की गई है. वहीं, AK 47 के मामले को लेकर जांच के लिए मुंगेर की दो टीम जबलपुर और पश्चिम बंगाल से वापस मुंगेर आ गई और नए सिरे से लोगों से पूछताछ शुरू कर दी गई है.

वहीं, गिरफ्तार मो.शमशेर आलम बहन रिजवाना के घर से बरामद तीन AK 47 के मामले को लेकर मुंगेर पुलिस ने दोनों भाई-बहन को शनिवार देर शाम जेल भेज दिया है और इस मामले में 24 लोगों को नामजद अभियुक्त बना कर मुफसिल थाना में प्रथामिकी दर्ज की गई है.

ए के 47

पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुट गई है. AK 47 के मामले को लेकर मुंगेर प्रमंडल के डीआईजी जितेंद्र मिश्रा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुंगेर जिला में अवैध तरिके से हथियारों की फैक्ट्री है जहां अवैध हथियार बनाए जाते है और दूसरे राज्यों में भेजा जाता है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर एसआई की टीम का गठन किया गया है और टेक्नीकल इनपुट लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अवैध हथियार के मामले में पुराने चार्जशीट भी हैं. जो पहले इस तरह के कार्यवाही कर  रहे है उनपर भी पुलिस की निगरानी है और उसके इतिहास खंगाला जा रहा है ,दोषी पाये जाने के वाद पुलिस उन लोगो पर कार्यवाई करेगी. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close