बांका: नए साल से पहले पुलिस ने बरामद की शराब से भरी ऑटो, दो गिरफ्तार
Advertisement

बांका: नए साल से पहले पुलिस ने बरामद की शराब से भरी ऑटो, दो गिरफ्तार

 छापामारी अभियान में बौंसी थानाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता एवं बाराहाट थानाध्यक्ष अनिल कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल की सहयोग से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया गया है.

बौसी और बाराहाट पुलिस की संयुक्त छापेमारी की गई जिसमें पुलिस को सफलता मिली.

बांका:  बिहार के बांका एसपी के निर्देश पर बौसी और बाराहाट पुलिस की संयुक्त छापेमारी में बांका जिला के भागलपुर-दुमका स्टेट हाइवे पर पीछा करते हुए चिलमिल गांव के सामने देशी एवं विदेशी शराब से भरा ऑटो बरामद किया है. 

देर शाम की गई कार्यवाई में 740 पाउच मसालेदार देसी शराब, 47 विदेशी शराब की खेप बरामद की गई है. छापामारी अभियान में बौंसी थानाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता एवं बाराहाट थानाध्यक्ष अनिल कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल की सहयोग से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया गया है.

पुलिस ने वाहन सहित अवैध शराब की खेप का पीछा करते हुए बाइक चला रहे युवक की गिरफ्तारी के साथ मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया है. शराब तस्करी में शामिल घोषपुर निवासी जितेंद्र कुमार एवं ढाकामोर निवासी शशीकांत की गिरफ्तारी हुई है.

 मोटरसाइकिल के साथ अवैध शराब से भरा टेंपो बरामद किया गया है. गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर बांका जेल भेजा गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और गिरफ्तार शख्सों से पूछताछ कर रहे है. नए साल को ध्यान में रखते हुए पुलिस शराब तस्करी को लेकर बेहद गंभीर है.