बिहार: कई हिस्सों में हो सकती है बारिश, लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत
Advertisement

बिहार: कई हिस्सों में हो सकती है बारिश, लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत

  बिहार की राजधानी पटना सहित राज्य के कई हिस्सों में शनिवार सुबह बादल छाए हुए हैं और मौसम सुहावना बना हुआ है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के दौरान राज्य के कई क्षेत्रों में बारिश के आसार जताए हैं. पटना का शनिवार को न्यूनतम तापमान 25.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के दौरान राज्य के कई क्षेत्रों में बारिश के आसार जताए हैं.(फाइल फोटो)

पटनाबिहार की राजधानी पटना सहित राज्य के कई हिस्सों में शनिवार सुबह बादल छाए हुए हैं और मौसम सुहावना बना हुआ है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के दौरान राज्य के कई क्षेत्रों में बारिश के आसार जताए हैं. पटना का शनिवार को न्यूनतम तापमान 25.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि अगले एक-दो दिनों में पटना सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में बादल छाए रहेंगे और राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है. इस दौरान तापमान में मामूली गिरावट दर्ज की जाएगी. 

पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक, भागलपुर का शनिवार को न्यूनतम तापमान 24.6 डिग्री सेल्सियस और गया का 24.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 

पटना का शनिवार का अधिकतम पारा 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने के आसार हैं. शुक्रवार को पटना का अधिकतम तापमान 31.2 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 24.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.  पिछले 24 घंटे के दौरान पटना में 12.20 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई. 

अगले 24 घंटों में बारिश होने से लोगो को गर्मी से राहत मिल सकती है. लगातार कड़कड़ाती धूप से राज्य में काफी गर्मी थी जिससे लोग काफी परेशान था. फिलहाल राज्य में मौसम सुहावना बना हुआ है.