रामविलास के दामाद ने कहा- RJD टिकट देगी तो पासवान परिवार के खिलाफ लड़ूंगा चुनाव

2015 में हुए बिहार विधानसभा के चुनाव में अनिल साधु लोजपा की टिकट पर बोचहां से चुनाव लड़े थे और हार गए थे.

रामविलास के दामाद ने कहा- RJD टिकट देगी तो पासवान परिवार के खिलाफ लड़ूंगा चुनाव
रामविलास पासवान के दामाद ने खोला ससुर के खिलाफ मोर्चा. (फाइल फोटो)
Play

पटना : केंद्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी सुप्रीमो रामविलास पासवान के दामाद अनिल साधु ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हाल ही में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की सदस्यता ग्रहण करने वाले अनिल साधु ने कहा कि अगर आरजेडी उन्हें और उनकी पत्नी आशा पासवान को टिकट देती है तो वे जरूर पासवान परिवार के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.

पासवान के दामाद ने कहा कि उन्होंने ना सिर्फ मेरी बेइज्जती की है, बल्कि उन्होंने एससी/एसटी का भी अपमान किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि दलित उनके (रामविलास पासवान के) बंधुआ मजदूर नहीं हैं.

Anil Sadhu slams ram vilas paswan

गौरतलब है कि 2015 में हुए बिहार विधानसभा के चुनाव में अनिल साधु लोजपा की टिकट पर बोचहां से चुनाव लड़े थे और हार गए थे. इस सीट से पासवान ने पहले बेबी कुमारी को टिकट दिया था. कहा जाता है कि टिकट नहीं मिलने से नाराज अनिल साधु मीडिया के सामने आए थे और रोए भी थे. इसके बाद बेबी कुमारी से टिकट वास लेकर उन्हें लड़ाया गया था.

अनिल साधु ने इसी साल मार्च में श्रीबिगहा में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जनसभा के दौरान आरजेडी का दामन थाम लिया था. आरजेडी में शामिल होने की घोषणा करते हुए अनिल कुमार ने कहा था कि लोजपा सुप्रीमो दलितों के हित की बात तो करते हैं, लेकिन सत्ता के लालच में उनके हितों को नजरअंदाज करते रहे हैं. वे आरक्षण समाप्त करने की बात करते हैं, लेकिन आरक्षित सीट से ही चुनाव लड़ते हैं. उन्होंने कहा कि पासवान शुरू से ही आरएसएस तथा बीजेपी के चंगुल में फंसकर दलित विरोधियों का ही साथ देते रहे हैं.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close