बिहार में बिगड़ा 'लॉ एंड ऑर्डर', अब रिलायंस के इंजीनियर की हुई हत्या
Advertisement

बिहार में बिगड़ा 'लॉ एंड ऑर्डर', अब रिलायंस के इंजीनियर की हुई हत्या

बिहार में कानून व्यवस्था पहले के मुकाबले बिगड़ती जा रही है। बिहार के वैशाली में एक इंजीनियर अंकित कुमार झा की हत्या कर दी गई है। रिलायंस कंपनी के नार्थ बिहार क्वालिटी इंजीनियर की हत्या कर अपराधियों ने शव को हाजीपुर-जंदाहा एनएच 103 के चकबीबी गांव में फेंक दिया। इंजीनियर अंकित कुमार रिलायंस मोबाइल कंपनी के मुंबई कार्यालय में कार्यरत था।

फाइल फोटो (प्रतीकात्मक)

हाजीपुर : बिहार में कानून व्यवस्था पहले के मुकाबले बिगड़ती जा रही है। बिहार के वैशाली में एक इंजीनियर अंकित कुमार झा की हत्या कर दी गई है। रिलायंस कंपनी के नार्थ बिहार क्वालिटी इंजीनियर की हत्या कर अपराधियों ने शव को हाजीपुर-जंदाहा एनएच 103 के चकबीबी गांव में फेंक दिया। इंजीनियर अंकित कुमार रिलायंस मोबाइल कंपनी के मुंबई कार्यालय में कार्यरत था।

 

अंकित फिलहाल कंपनी की ओर से नार्थ बिहार में लगाये जा रहे फोरजी केबल नेटवर्क के काम में क्वालिटी नियंत्रण की देखरेख कर रहा था। 42 वर्षीय इंजीनियर अंकित कुमार झा मुजफ्फरपुर-अहियापुर थाने के शेखपुर गांव निवासी शत्रुंजय झा के बेटे बताए जा रहे हैं।  फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

बिहार में पिछले शनिवार को दो इंजीनियरों की हत्या के कारण पूरे देश में राज्य सरकार की छवि पर उलटा असर पड़ा है। राज्य के सीएम नीतीश ने सोमवार को राज्य की कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए राज्य के आला पुलिस अधिकारियों को कानून व्यवस्था सुधारने का आदेश दिया। गौर हो कि बिहार में सड़क बनाने वाली कंपनी सीएंडसी जिसके दो इंजीनियरों की पिछले दिनों हत्या कर दी गई थी।