फोन कॉल्स की बात सामने आने पर RJD ने मांगा CM नीतीश और मंजू वर्मा का इस्तीफा
Advertisement

फोन कॉल्स की बात सामने आने पर RJD ने मांगा CM नीतीश और मंजू वर्मा का इस्तीफा

आरजेडी ने मंजू वर्मा के पति और ब्रजेश ठाकुर के बीच हुई फोन पर बात और दिल्ली कई बार साथ जाने के मामले में सरकार पर निशाना साधा है.

आरजेडी विधायक ने मांगा सीएम नीतीश का इस्तीफा.

पटना : मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड में लगातार कई खुलासे हो रहे हैं. इस बीच समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति और मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की फोन पर बात की बात सामने आई है. इस खुलासे के बाद राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मंजू वर्मा का इस्तीफा मांगा है.

आरजेडी ने मंजू वर्मा के पति और ब्रजेश ठाकुर के बीच हुई फोन पर बात और दिल्ली कई बार साथ जाने के मामले में सरकार पर निशाना साधा है. पार्टी प्रवक्ता शिवचन्द्र राम ने कहा, 'ज़िला बाल संरक्षण अधिकारी रवि रोशन की पत्नी ने लगाया था. मंत्री के पति जाते थे बालिका सुरक्षा गृह तो मुख्यमंत्री को उसी समय संज्ञान लेना चाहिए था.' उन्होंने सरकार पर मंजू वर्मा को बचाने का आरोप लगाया.

जेडीयू ने भी किया पलटवार
आरजेडी के बयान जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने भी पलटवार किया है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि आरजेडी या राज्य के किसी भी नागरिक के पास साक्ष्य और प्रमाण हैं तो न्यालय में प्रस्तुत करें. मीडिया ट्रायल से बेहतर है कि कोर्ट ट्रायल पर भरोसा रखें. नीरज कुमार ने कहा कि आरजेडी नेता जो इस्तीफे की मांग कर रहे हैं, तो पहले लालू यादव से राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा मांगे. राजबलभ यादव और मणि यादव के बारे में क्या ख्याल है यह भी बताएं.

जेडीयू के साथ खड़ी हुई बीजेपी
बिहार सरकार के मंत्री विनोद नरायण झा ने भी आरजेडी पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि आरजेडी को जवाब मिल गया है, फिर भी वह बात को बतंगड़ बना रहे हैं. मंत्री ने कहा, 'सीबीआई जांच कर रही है और हाइकोर्ट की निगरानी है. जिस व्यक्ति पर वारंट जारी होगा वह जेल जाएगा. आरजेडी अपने विधायक राजबलभ यादव के बारे में क्या कर रही है बताए. लालू यादव सजायाफ्ता हैं. तेजस्वी यादव पर समन जारी है. पहले तेजस्वी यादव इस्तीफा दें. मीडिया में आने के लिए आरजेडी ऐसे बयान दे रही है.'