बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव से मिले उपेंद्र कुशवाहा, लोकसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा
Advertisement

बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव से मिले उपेंद्र कुशवाहा, लोकसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा

कुशवाहा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. दोनों नेताओं का मुलाकात राजनीतिक दृष्टि से काफी अहम माना जा रहा है.

भूपेंद्र यादव से मिले उपेंद्र कुशवाहा. (तस्वीर- Twitter)

पटना : राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के सहयोगी दल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख और केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा आज (गुरुवार) को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव से मिले. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. दोनों नेताओं का मुलाकात राजनीतिक दृष्टि से काफी अहम माना जा रहा है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव सह बिहार प्रभारी, लोकसभा सांसद भूपेंद्र यादव से शिष्टाचार मुलाकात के दौरान मध्य प्रदेश विधानसभा और आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में चर्चा हुई'

हाल के दिनों में गाहे-बगाहे उपेंद्र कुशवाह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति विरोधी तेवर अख्तियार करते देखे गए हैं. हाल ही में उन्होंने बिहार की कानून व्यवस्था को 'राम भरोसे' बताया था.

fallback

इससे पहले उनकी 'खीर पॉलिटिक्स' ने बिहार की सियासत में सुर्खियां बटोरी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि 'युवंशियों' के दूध और कुशवाहा समाज के लोगों के चावल से अच्छी खीर बन सकती है. कुशवाहा के खीर पॉलिटिक्स ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. उनके इस बयान का आरजेडी ने स्वागत किया था.

तेजस्वी यादव ने भी उपेंद्र कुशवाहा के बयान का स्वागत करते हुए इसे एक अच्छा व्यंजन बताया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि 'नि:संदेह उपेन्द्र जी, स्वादिष्ट और पौष्टिक खीर श्रमशील लोगों की ज़रूरत है. पंचमेवा के स्वास्थ्यवर्धक गुण ना केवल शरीर बल्कि स्वस्थ समतामूलक समाज के निर्माण में भी ऊर्जा देता है. प्रेमभाव से बनाई गई खीर में पौष्टिकता, स्वाद और ऊर्जा की भरपूर मात्रा होती है. यह एक अच्छा व्यंजन है.'