रॉबिनहुड चोर अरेस्ट, अमीरों के घर में चोरी कर गरीबों की करता था मदद, रखता था महंगे शौक
Advertisement

रॉबिनहुड चोर अरेस्ट, अमीरों के घर में चोरी कर गरीबों की करता था मदद, रखता था महंगे शौक

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे चोर को अरेस्ट किया है जो दिल्ली के पॉश कालोनियों में चोरी करता था लेकिन चोरी की रकम को सोशल वर्क में लगा देता.यह चोर चोरी के पैसों से अपने गांव में गरीब लड़कियों की शादी कराता था और हेल्थ कैम्प लगवाता था. हालांकि शहर में वह एक लैविश लाइफ जीता, उसके पास महंगी गाड़ियां और ब्रॉन्डेड कपड़ो की कोई कमी नहीं थी. 

पुलिस के मुताबिक इरफान दो जिंदगियां जीता था. गांव में जहां वह कुर्ता पजामा पहनता था वहीं शहर में वह मॉर्डन लुक में रहता था. (file)

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे चोर को अरेस्ट किया है जो दिल्ली के पॉश कालोनियों में चोरी करता था लेकिन चोरी की रकम को सोशल वर्क में लगा देता.यह चोर चोरी के पैसों से अपने गांव में गरीब लड़कियों की शादी कराता था और हेल्थ कैम्प लगवाता था. हालांकि शहर में वह एक लैविश लाइफ जीता, उसके पास महंगी गाड़ियां और ब्रॉन्डेड कपड़ो की कोई कमी नहीं थी. 

शहर का चोर, गांव में मसीहा

इरफान बिहार के सीतामढ़ी जिले के एक गांव का रहने वाला है. अपने गांव में इरफान एक मसीहा जैसी छवि रखता है. मीडिया की खबरों के मुताबिक पुलिस जब इरफान को पकड़ने को उसके गांव पहुंची तो यह जानकर हैरान रह गई कि लोग उसे सोशल वर्कर समझते हैं. यहां तक कुछ लोगों ने उसकी गिरफ्तारी का विरोध भी किया. 

शहर में जीता था लैविश लाइफ 

पुलिस के मुताबिक इरफान दो जिंदगियां जीता था. गांव में जहां वह कुर्ता पजामा पहनता था वहीं शहर में वह मॉर्डन लुक में रहता था. वह लाखों रूपए अपने शौक पूरा करने के लिए खर्च कर देता था. मीडिया रिपोर्ट्स् के मुताबिक वह मंहगी गाड़ियों का भी शौकीन है. उसके पास हर गाड़ी का लेटेस्ट मॉडल खरीद लेता था. ब्रैंडेड कपड़े पहनना, बार में जाना उसकी आदतों में शुमार था. मीडिया की खबरों के मुताबिक भोजपुरी फिल्मों की एक एक्ट्रेस उसकी गर्लफ्रेंड है. 

कुछ ही महीनों में 12 वारदातें 

डीसीपी (साउथ ईस्ट) रोमिल बानिया के कहा, इरफान उर्फ उजाला उर्फ आर्यन (27) नाम का यह शख्स दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, जामिया नगर और लाजपत नगर में कुछ ही महीनों में 12 वारदातें कर चुका है.