गांधी सेतू पर रेलिंग तोड़कर गंगा में गिरी स्कॉर्पियो, तेज धार से NDRF को हो रही परेशानी
Advertisement

गांधी सेतू पर रेलिंग तोड़कर गंगा में गिरी स्कॉर्पियो, तेज धार से NDRF को हो रही परेशानी

पाया नम्बर 38 के समीप रेलिंग तोड़कर गंगा में गिरी स्कोर्पियो को ढूंढने में गोताखोरों को चार घंटे के बाद भी सफलता नहीं मिली है.

गांगा नदी में गिरी स्कॉरपियो, बचाव में जुटी NDRF की टीम.

पटना : गांधी सेतु से गुजर रहा एक वाहन अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए आज सुबह गंगा नदी में जा गिरा. पटना सिटी के अपर पुलिस अधीक्षक राम कुमार चौधरी ने बताया कि वैशाली जिला से पटना की ओर आ रहे चार पहिया वाहन में सवार लोगों की संख्या और उनकी पहचान के बारे में तत्काल पता नहीं चल पाया है. मरम्मती का काम जारी होने से कई जगह पुल का हिस्सा खुला हुआ है. 

उन्होंने बताया कि आज सुबह करीब सवा पांच बजे एक वाहन अनियंत्रित होकर गांधी सेतु के पाया संख्या 38 के समीप पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए गंगा नदी में जा गिरा. चौधरी ने बताया कि एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम गोताखोरों के साथ बचाव कार्य में जुटी हुई है. बारिश की वजह से गंगा में पानी तेज धारा में बह रहा है.

पाया नम्बर 38 के समीप रेलिंग तोड़कर गंगा में गिरी स्कोर्पियो को ढूंढने में गोताखोरों को चार घंटे के बाद भी सफलता नहीं मिली है. 35 फ़ीट गहरे पानी मे गिरी है स्कॉर्पियो. तेज धार होने के कारण खोजने में एनडीआरएप को परेशानी हो रही है.

गाड़ी का पता लगाने के लिए एनडीआरफ की टीम ने पानी के अंदर चुंबक गुच्छा डाला है. एसडीआरएफ और एनडीआरफ दोनों टीम को बचाव कार्य में लगाया गया है. फिलहाल गाड़ी में कितने लोग थे इसकी जानकारी नहीं मिली है.