सुशील मोदी के बयान पर मचा सियासी बवाल, बच्चों को दी थी हनुमान चालीसा पढ़ने की सलाह
Advertisement

सुशील मोदी के बयान पर मचा सियासी बवाल, बच्चों को दी थी हनुमान चालीसा पढ़ने की सलाह

सैनिक स्कूल के छात्रों के साथ रूबरू होने के बाद दिए गए बयान की वजह से बिहार में सियासी बवाल मच गया है. आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने सुशील मोदी पर निशाना साधा है. 

आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने मोदी के बयान पर हमला बोला है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के ऊपर लिखी उनकी किताब 'लालू लीला' की वजह से सुर्खियों में थे तो अब सोमवार को सैनिक स्कूल के छात्रों के साथ रूबरू होने के बाद दिए गए बयान की वजह से बिहार में सियासी बवाल मच गया है. 

दरअसल सुशील मोदी ने सैनिक स्कूल के छात्रों को संबोधित करते हुए कहा था कि हर छात्र को दस मिनट समय निकालकर हनुमार चालीसा, गीता, रामचरितमानस अवश्य पढ़ना चाहिए. उनके द्वारा दी गई यह सलाह विपक्ष को रास नहीं आ रही है.आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने मोदी के बयान पर हमला बोला है.

 उनके इस बयान पर शिवानंद तिवारी ने कहा है कि मोदी, अमित शाह और गिरिराज सिंह जैसे बीजेपी नेताओं के काम को देखकर लगता है कि खुद इनलोगों ने गीता रामचरितमानस का पाठ नहीं किया है. क्योंकि इन नेताओं की करनी और कथनी में फर्क है। वहीं बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा है पूजा पाठ करने की सीख बच्चों को अपने घर से मिल जाती है. इसके लिए सलाह की जरूरत नहीं है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि सुशील मोदी को अगर बच्चों को सलाह देनी ही थी तो भाईचारा देश प्रेम की सलाह देते. आपको बता दें कि सोमवार को सुशील मोदी ने गोपालगंज सैनिक स्कूल के स्टूडेंट्स के साथ मुलाकात की थी और बच्चों को 10 मिनट का समय निकालकर हनुमान चालीसा, गीता, रामचरितमानस पढने की सलाह दी थी.