पटना में CM नीतीश कुमार पर फेंका गया जूता, युवक गिरफ्तार
Advertisement

पटना में CM नीतीश कुमार पर फेंका गया जूता, युवक गिरफ्तार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बुधवार को एक व्यक्ति ने जूता फेंक दिया। मुख्यमंत्री पर पटना के बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम के दौरान जूता फेंका गया।  पुलिस ने आरोपी युवक पीके राय को गिरफ्तार कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि युवक समस्तीपुर जिला का निवासी है।

पटना में CM नीतीश कुमार पर फेंका गया जूता, युवक गिरफ्तार

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बुधवार को एक व्यक्ति ने जूता फेंक दिया। मुख्यमंत्री पर पटना के बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम के दौरान जूता फेंका गया।  पुलिस ने आरोपी युवक पीके राय को गिरफ्तार कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि युवक समस्तीपुर जिला का निवासी है। वह अपनी पूर्व की एक शिकायत का निष्पादन नहीं हो पाने से नाराज था। गिरफ्तार युवक से बख्तियारपुर थाना में पूछताछ जारी है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बख्तियारपुर में पंडित शीलभद्र याजी की पूण्यतिथि पर आयोजित एक समारोह में भाग ले रहे थे तभी उक्त युवक द्वारा जूता फेंका गया जो कि मंच के नजदीक जमीन पर जा गिरा। इस अप्रिय घटना के बावजूद मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में भाग लिया। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री का पैतृक गांव कल्याण बिगहा बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में ही पडता है।