महागठबंधन की जीत पर सबसे अधिक पटाखे अमृतसर और मुंबई में फूटेंगे- नीतीश
Advertisement

महागठबंधन की जीत पर सबसे अधिक पटाखे अमृतसर और मुंबई में फूटेंगे- नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कटाक्ष करते हुए कहा कि धर्मनिरपेक्ष महागठबंधन की जीत पर पाकिस्तान नहीं, सबसे अधिक पटाखे अमृतसर और मुंबई में फूटेंगे।

महागठबंधन की जीत पर सबसे अधिक पटाखे अमृतसर और मुंबई में फूटेंगे- नीतीश

दरभंगा : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कटाक्ष करते हुए कहा कि धर्मनिरपेक्ष महागठबंधन की जीत पर पाकिस्तान नहीं, सबसे अधिक पटाखे अमृतसर और मुंबई में फूटेंगे।

दरभंगा जिला के बेनीपुर विधानसभा अंतर्गत बहेरा में सोमवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि धर्मनिरपेक्ष महागठबंधन की जीत पर पाकिस्तान नहीं, सबसे अधिक पटाखे अमृतसर और मुंबई में फूटेंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि शाह ने उक्त बयान धार्मिक आधार पर वोटों का ध्रुवीकरण करने के उद्देश्य से था और वे अपने इस नापाक इरादे में सफल नहीं हो पाएंगे।

जदयू-राजद-कांग्रेस धर्मनिरपेक्ष महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार नीतीश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उनकी एक औघड :तांत्रिक: से मुलाकात पर उनपर प्रहार किए जाने पर कहा कि वे तो उक्त औघड से दिन की रौशनी और सभी के सामने मुलाकात की थी पर नरेंद्र मोदी जी को तो भविष्यवेत्ता बेजान दारूवाला से मिलते हुए दिखाया गया है।

उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा ‘आप मेरे जंतर-मंतर के बारे में बहुत बोल रहे हैं पर भविष्यवेत्ता बेजान दारूवाला से अपनी मुलाकात के बारे में कुछ नहीं बोल रहे। क्या यह दोहरा मापदंड नहीं है।’