सुशील मोदी ने लालू परिवार के खिलाफ कार्रवाई की नीतीश को चुनौती दी
Advertisement

सुशील मोदी ने लालू परिवार के खिलाफ कार्रवाई की नीतीश को चुनौती दी

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कथित ‘बेनामी संपत्ति घोटाला’ में मुख्यमंत्री के आवासीय पता का गलत इस्तेमाल करने पर राजद लालू प्रसाद के परिवार के खिलाफ कार्रवाई की चुनौती दी है.

सुशील मोदी ने लालू परिवार के खिलाफ कार्रवाई की नीतीश को चुनौती दी

पटना: भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कथित ‘बेनामी संपत्ति घोटाला’ में मुख्यमंत्री के आवासीय पता का गलत इस्तेमाल करने पर राजद लालू प्रसाद के परिवार के खिलाफ कार्रवाई की चुनौती दी है.

सुशील ने आज एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर आरोप लगाया कि लालू के पुत्र तेज प्रताप और तेजस्वी यादव केवल धोखाधड़ी कर 750 करोड़ रूपये कीमत की जमीन व मॉल के घोटाले में ही संलिप्त नहीं हैं बल्कि चंदा यादव को अपनी कंपनी का डायरेक्टर नियुक्त करते समय मुख्यमंत्री आवास के पते का भी बेजा इस्तेमाल किया है.

सुशील मोदी ने आरोप लगाकर पूछे हैं सवाल 

उन्होंने आरोप लगाया कि डिलाइट मार्केटिंग प्रा0 लि0 कंपनी में डायरेक्टर के तौर पर चंदा यादव का पता सीएम हाउस, . अणे मार्ग, सचिवालय थाना, जीपीओ पटना 800001 दर्ज है. सुशील ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद के दोनों बेटे बतायें कि क्या 2014 में जब चंदा यादव कंपनी की डायरेक्टर बनी तो उनका परिवार मुख्यमंत्री आवास में रहता था.

और पढ़ें: लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उड़ाया मजाक, देखें वीडियो

उन्होंने पूछा कि क्या यह सच नहीं है कि 26 जून 2014 को चंदा यादव तथा 30 सितंबर 2016 को रागिनी लालू को डिलाइट मार्केटिंग कंपनी का डायरेक्टर बनाया गया जबकि कल लालू प्रसाद इस बात से इनकार कर रहे थे.

बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सुशील ने कहा कि तेज प्रताप और तेजस्वी यादव ने कंपनी रजिस्टार के यहां दिए गए डिलाइट के कागजात पर डायरेक्टर के नाते हस्ताक्षर किया तब क्या उन्हें यह मालूम नहीं था कि उनका वर्तमान पता सीएम हाउस नहीं है. क्या सीएम हाउस के पते का दुरुपयोग जानबूझ कर हैसियत और धौंस दिखाने के लिए नहीं किया गया.

ये भी पढ़ें: शहाबुद्दीन के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा-लालू प्रसाद हमारे नेता

 

उन्होंने पूछा कि लालू प्रसाद की पत्नी राबडी देवी 2005 में ही मुख्यमंत्री के पद से हट चुकी थीं फिर नौ वर्ष बाद लालू परिवार द्वारा सीएम हाएस के पते का दुरुपयोग करने का क्या निहितार्थ है.

सुशील ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बतायें कि सीएम हाउस के पते का दुरुपयोग करने वालों पर कौन सी कार्रवाई करेंगे.