सुशील मोदी का आरोप कहा, 'राजद विधायक ने राबड़ी देवी से पांच फ्लैट खरीदे'
Advertisement

सुशील मोदी का आरोप कहा, 'राजद विधायक ने राबड़ी देवी से पांच फ्लैट खरीदे'

लालू प्रसाद के परिवार पर फिर से प्रहार करते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया कि राजद विधायक अरूण यादव ने राबड़ी देवी से इस वर्ष जून में यहां के मरछिया देवी परिसर में दो करोड़ 56 लाख रुपये में पांच फ्लैट खरीदे.

सुशील मोदी का आरोप कहा, 'राजद विधायक ने राबड़ी देवी से पांच फ्लैट खरीदे'

पटना: लालू प्रसाद के परिवार पर फिर से प्रहार करते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया कि राजद विधायक अरूण यादव ने राबड़ी देवी से इस वर्ष जून में यहां के मरछिया देवी परिसर में दो करोड़ 56 लाख रुपये में पांच फ्लैट खरीदे.

सुशील मोदी ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘13 जून 2017 को दो बालू माफिया सुभाष यादव और अरूण यादव ने राबड़ी देवी से आठ फ्लैट तीन करोड़ 28 लाख रुपये में खरीदे.’’ सुशील ने आरोप लगाए कि भोजपुर जिले के संदेश से राजद विधायक अरूण यादव ने अपनी शेल कंपनी किरण दुर्गा कन्ट्रैक्टर्स प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से पांच फ्लैट खरीदे जो कंस्ट्रक्शन का काम करती है. उन्होंने आश्चर्य जताया कि कोई कंपनी पांच फ्लैट क्यों खरीदेगी.

आरोपों पर जवाब देते हुए राज्य राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, ‘‘सुशील मोदी के आरोपों पर कोई गौर नहीं करता. भागलपुर में एक एनजीओ की संलिप्तता वाले घोटाले में अपना नाम आने के बाद लोगों का ध्यान बंटाने के लिए वह लालू प्रसाद के परिवार पर निशाना साध रहे हैं.’’ उपमुख्यमंत्री ने आरोप लगाए कि राजद विधायक की मुखौटा कंपनी का गठन काले धन को सफेद बनाने के लिए किया गया था. इसी कारण इसने पांच फ्लैट खरीदे.

उन्होंने कहा, ‘‘लालू प्रसाद ने संपत्ति इकट्ठा करने के ऐसे तरीके ढूंढ निकाले हैं कि रॉबर्ट वाड्रा तक शरमा जाएं.’’ यह पूछने पर कि अगर राबड़ी देवी अपनी संपत्ति :फ्लैट: बेचती हैं तो इसमें क्या बुराई है. इस पर उन्होंने कहा कि कोई बुराई नहीं है. साथ ही कहा, ‘‘लेकिन इससे संदेह पैदा होता है कि किसी राजद विधायक की एक कंपनी पांच फ्लैट क्यों खरीदेगी जो बालू माफिया भी है.’’ सुशील ने कुछ प्रतियां भी दिखाईं और दावा किया कि ये पांच फ्लैट का बिक्रीनामा होने का दावा किया.

उन्होंने कहा कि जब वह (सुशील मोदी) लालू परिवार की एक के बाद एक बेनामी संपत्ति का खुलासा कर रहे हैं ऐसे समय में राबड़ी देवी ने आठ फ्लैट बेच दिए. उन्होंने दावा किया कि परिसर में उनके 18 फ्लैट हैं.सुशील ने कहा, ‘‘मैं दस्तावेजों के साथ आरोप लगा रहा हूं और मैं उन्हें (लालू) चुनौती देता हूं कि मेरे आरोपों का जवाब दें. या वह कह दें कि सुभाष और अरूण यादव ने उनसे फ्लैट नहीं खरीदे.’’