तेजस्वी यादव को इस्तीफा देकर मिसाल पेश करनी चाहिए- सुशील मोदी
Advertisement

तेजस्वी यादव को इस्तीफा देकर मिसाल पेश करनी चाहिए- सुशील मोदी

 तेजस्वी यादव पर आईआरसीटीसी मामले में दायर हुए चार्जशीट को लेकर सुशील मोदी ने हमला बोला है.

सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव पर आईआरसीटीसी मामले में दायर हुए चार्जशीट को लेकर सुशील मोदी ने हमला बोला है. साथ ही आरजेडी की ओर से बिहार सरकार के मंत्रियों का इस्तीफा मांगे जाने को लेकर जवाब दिया है.

सुशील मोदी ने ट्विटर पर पोस्ट डालते हुए लिखा है कि, 'फर्जी कंपनियों के जरिए 26 साल की उम्र में 26 संपत्तियों के मालिक बनने वाले तेजस्वी यादव को चार्जशीट दाखिल होने के बाद विरोधी दल के नेता पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. जो व्यक्ति रोज बेवजह किसी न किसी का इस्तीफा मांगता है. उसे कभी मिसाल भी पेश करनी चाहिए.'

आपको बता दें कि  लालू परिवार की मुश्किलें बढ़ गई हैं. रेलवे के दो होटलों को अवैध तरीके से लीज पर देने से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने लालू यादव व पत्नी राबड़ी देवी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. चार्जशीट में पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू के बेटे तेजस्वी का भी नाम है. साथ ही पूर्व केन्द्रीय मंत्री और लालू के खास पीसी गुप्ता और उनकी पत्नी सरला गुप्ता को भी आरोपी बनाया गया है. 

वहीं, लालू यादव पर रेलवे में होटल टेंडर मामले में कथित भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, जिसकी जांच चल रही है. आईआरसीटीसी के होटलों को लीज पर देने के मामले में सीबीआई पहले से लालू व उनके खिलाफ केस दर्ज की चुकी है. सीबीआई ने लालू यादव के कई ठिकानों पर छापेमारी भी की थी. सीबीआई ने 2006 के आईआरसीटीसी होटल रखरखाव अनुबंध मामले में अनियमितता पाए जाने की जांच करते हुए पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव, रेलवे बोर्ड के एक शीर्ष अधिकारी, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सांसद पी.सी. गुप्ता और अन्य लोगों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया था. 

इधर तेजस्वी यादव और आरजेडी लगातार नतीश सरकार पर मुजफ्फरपुर कांड और लगातार अपराधिक घटनाओं को लेकर हमलावर हो रही है. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत मंत्रियों की इस्तीफे की मांग कर रहा है. और लगातार हंगामा कर मंत्रियों पर दबाव भी बनाया जा रहा है. वहीं, मंत्री सुरेश शर्मा ने तेजस्वी यादव के आरोप पर मुजफ्फरपुर में मानहानी का परिवाद दायर किया है.