तेजस्वी को अब बेनामी संपत्ति का ऐलान कर देना चाहिए- सुशील मोदी
Advertisement

तेजस्वी को अब बेनामी संपत्ति का ऐलान कर देना चाहिए- सुशील मोदी

बिहार के उपमुख्मंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी के नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर हमला बोला है.

सुशील मोदी ने बेनामी संपत्ति मामले में तेजस्वी को घेरा है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार के उपमुख्मंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी के नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा है कि तेजस्वी कम उम्र में बड़ी संपत्ति बनाने का रिकॉर्ड बनाया है. अब उन्हें बेनामी संपत्ति को सरकार को सौंपने का ऐलान कर देना चाहिए. बता दें कि 12 जून को ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पटना स्थित लालू परिवार के मॉल को सीज कर लिया है. जिसके बात राजनीति तेज हो गई है.

सुशील मोदी ने कहा लालू यादव पर 50 वर्ष की उम्र में भ्रष्टाचार का आरोप लगा था. लेकिन तेजस्वी ने 28 वर्ष की उम्र में ही उनके रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. तेजस्वी शायद देश के ऐसे नेता है जिनकी इतनी बड़ी संपत्ति सीज हुई है. सुशील मोदी ने कहा तेजस्वी को ऐलान करना चाहिए कि उन्हें कानून की जानकारी नहीं थी. और भ्रष्टाचार में साझेदार बनाकर पिता ने उन्हें फंसा दिया है. इसलिए वह सभी बेनामी संपत्ति सरकार को वापस कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने कहा अगर तेजस्वी बेनामी संपत्ति का ऐलान कर देंगे तो सरकार वहां, स्कूल, अनाथालय और अस्पताल जैसे निर्माण करा सकेगी.

मोदी ने सवाल किया कि लालू यादव रेलमंत्री होने की वजह से तेजस्वी को आईपीएल में अन्य खिलाड़ियों में शामिल किया गया. कभी कोई मैच नहीं खेला और न ही पढ़ाई पूरी की. साथ ही नौकरी और व्यवसाय भी नहीं किया तो फिर पटना में करोड़ों की कीमत वाले 3 एकड़ जमीन के मालिक वह कैसे बन गए.

मोदी ने यह भी कहा कि लालू यादव ने हमेशा दावा किया है कि वह बहुत गरीब परिवार से हैं, तो तेजस्वी को विरासत में इतनी बड़ी संपत्ति कैसे मिल गई.