राजनीति में सक्रिए हुए तेजप्रताप यादव, वापसी पर RJD कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
Advertisement

राजनीति में सक्रिए हुए तेजप्रताप यादव, वापसी पर RJD कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

पार्टी ऑफिस पहुंचते ही तेजप्रताप सबसे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष के चैंबर में गए और राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी पर जाकर बैठे.

लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर तेजप्रताप ने खुलकर कुछ भी नहीं कहा. (फाइल फोटो- @TejPratapYadavOfficial)

आशुतोष चंद्रा, पटना : राजनीति से दूर होने की अटकलों के बीच राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव सक्रिय राजनीति में वापस लौट आए हैं. रविवार को छात्र आरजेडी की ओर से पार्टी ऑफिस में बुलाई गई बैठक में शामिल हुए. डेढ़ महीने बाद तेजप्रताप की वापसी से उनके कार्यकर्ता बेहद उत्साहित दिखे. तेजप्रताप ने कहा कि वो अभी बिहार की राजनीति में ही रहेंगे.

महीनों बाद पार्टी ऑफिस पहुंचे तेजप्रताप यादव का कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया. पार्टी ऑफिस पहुंचते ही तेजप्रताप सबसे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष के चैंबर में गए और राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी पर जाकर बैठे. उसके बाद तेजप्रताप छात्र आरजेडी के कार्यकर्तों की बैठक में शामिल हुए.

बैठक के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा कि जनता ने उन्हें महुआ विधानसभा क्षेत्र के लिए चुना है. वो यहां जनता की सेवा करेंगे. लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर तेजप्रताप खुलकर कुछ भी नहीं बोले. वहीं, छपरा लोकसभा की सीट को लेकर उन्होंने कहा कि इसका फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे. तेजप्रताप ने कहा कि वे राष्ट्रीय अध्यक्ष से अपील करेंगे कि युवाओं और महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा टिकट दिया जाए. 

तलाक प्रकरण पर पूछे जाने पर तेजप्रताप ने कहा कि यह निजी मामला है, इसे छोड़ दीजिए. तेजप्रताप ने कहा कि हम पार्टी से दूर नहीं हुए हैं. भगवान श्रीकृष्ण से वरदान लेने  गए थे. उन्होंने कहा कि हमें आशीर्वाद में चक्र मिला है. जो भी गलत करेगा उसपर चला देंगे, चाहे पार्टी का मामला हो या फिर विरोधियों का.